Sports: PM मोदी आज मिलेंगे Asian Para Games खिलाड़ियों से, शानदार उपलब्धियों के लिए देंगे बधाई

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज शाम लगभग 4:30 बजे राष्ट्रीय राजधानी के मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में भारत के एशियाई पैरा गेम्स दल के साथ संवाद करेंगे।
PM Modi
PM Modi Social Media

नई दिल्ली, हि.स.। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज शाम लगभग 4:30 बजे राष्ट्रीय राजधानी के मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में भारत के एशियाई पैरा गेम्स दल के साथ संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री एशियाई पैरा गेम्स 2022 में शानदार उपलब्धियों के लिए उन्हें बधाई देंगे। साथ ही भविष्य में होने वाली प्रतियोगिताओं में अच्छे प्रदर्शन के लिए उन्हें प्रेरित करेंगे।

भारत ने एशियाई पैरा गेम्स 2022 में 29 स्वर्ण पदक सहित कुल 111 पदक जीते

भारत ने एशियाई पैरा गेम्स 2022 में 29 स्वर्ण पदक सहित कुल 111 पदक जीते हैं। एशियाई पैरा गेम्स 2022 में जीते गए पदकों की कुल संख्या दरअसल पिछले सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन (वर्ष 2018 में) की तुलना में 54 प्रतिशत अधिक है और जीते गए 29 स्वर्ण पदकों की संख्या वर्ष 2018 में जीते गए स्वर्ण पदकों की संख्या से लगभग दोगुनी है।

प्रधानमंत्री करेंगे संबोधन

इस कार्यक्रम में संबंधित खिलाड़ी, उनके कोच, भारतीय पैरालंपिक समिति एवं भारतीय ओलंपिक संघ के पदाधिकारी, राष्ट्रीय खेल महासंघों के प्रतिनिधि और युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय के अधिकारी मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री सभी को संबोधित भी करेंगे।
अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in