Loksabha Election 2024: नवीन पटनायक के बयान से विपक्ष की बढ़ी टेंशन, 2024 के चुनाव को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके बिहार समकक्ष नीतीश कुमार ने हाल ही में ओडिशा में नवीन पटनायक से मुलाकात की, जिसे 2024 तक विपक्ष को एकजुट करने के कदम के रूप में देखा गया।
Loksabha Election 2024: नवीन पटनायक के बयान से विपक्ष की बढ़ी टेंशन, 2024 के चुनाव को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक गुरुवार को 2024 लोकसभा चुनाव के नतीजों की भविष्यवाणी करते दिखे। मौका था पुरी-हावड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस के लॉन्च का और पुरी पुनर्विकास परियोजना, कटक स्टेशनों की आधारशिला का। इस कार्यक्रम में दिल्ली से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअली जुड़े रहे और ओडिशा के राज्यपाल गणेशी लाल, सीएम नवीन पटनायक, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान मौजूद रहे। वहीं, नवीन पटनायक ने अपने भाषण में ऐसी भविष्यवाणी की कि इससे विपक्षी दल नाराज हो सकते हैं।

लोकसभा चुनाव को लेकर की भविष्यवाणी

उन्होंने आशा व्यक्त की कि प्रधानमंत्री मोदी अगले चार वर्षों में फिर से मंदिर शहर का दौरा करेंगे और तट पर नियोजित पुरी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे को खोलेंगे। नवीन पटनायक ने कहा, "मैं आशा करता हूं कि आपके सहयोग और सहयोग से यह हवाईअड्डा तीन से चार साल के भीतर बनकर तैयार हो जाएगा और माननीय प्रधानमंत्री श्रीक्षेत्र में पुरी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा खोलने आएंगे।" यह बयान ऐसे समय में आया है जब विपक्षी पार्टियां अगले लोकसभा चुनाव में सभी को एक साथ लाने की कोशिश कर रही हैं। खासकर कर्नाटक राज्य में कांग्रेस की जीत के बाद।

अकेले चुनाव लड़ेंगे नवीन पटनायक

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके बिहार समकक्ष नीतीश कुमार ने हाल ही में ओडिशा में नवीन पटनायक से मुलाकात की, जिसे 2024 तक विपक्ष को एकजुट करने के कदम के रूप में देखा गया। इसके बाद दिल्ली, नवीन पटनायक ने घोषणा की कि वह किसी तीसरे मोर्चे से संबंधित नहीं होंगे और उनकी पार्टी, बीजद, 2024 के आम चुनाव में अकेले लड़ेगी। नवीन पटनायक ने ओडिशा की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के उद्घाटन के अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ प्रस्तावित अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की अपनी लंबी चर्चा का भी जिक्र किया।

विस्तृत ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in