Sandeshkhali Case: संदेशखाली मामले में एक्शन में सीबीआई, ममता सरकार पहुंची सुप्रीम कोर्ट

Sandeshkhali Case CBI : पश्चिम बंगाल के संदेशखाली कांड में नया मोड़ आया है। प्रदेश सरकार मामले में अब सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा है।
संदेशखाली कांड।
संदेशखाली कांड।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली मामले की सीबीआई जांच के खिलाफ ममता सरकार आज सुप्रीम कोर्ट पहुंच गईं। सरकार ने कोर्ट से सीबीआई जांच के खिलाफ अपील दायिर की है। मामले में 29 अप्रैल को सुनवाई होगी। बता दें हाईकोर्ट के आदेश पर सीबीआई इस मामले की जांच कर रही। इससे पहले आज सुबह एनएसजी की टीम ने संदेशखाली में छापेमारी की, जिसमें भारी मात्रा में हथियार और बंदूकें बरामद हुईं हैं।

हाईकोर्ट से TMC को लगा चुका है झटका

भाजपा द्वारा मार्च के पहले हफ्ते में बारासात में आयोजित नारी शक्ति वंदन अभिनंदन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने आरोप लगाया था कि तृणमूल कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार बंगाल की महिलाओं के गुनहगारों को बचाने के लिए पूरी शक्ति लगा रही है। उसे हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक में झटका लगा है। मोदी ने कहा था कि इस व्यवहार से बंगाल की महिलाएं, देश की महिलाओं में आक्रोश है। नारी शक्ति के आक्रोश का यह ज्वार संदेशखाली तक सीमित नहीं रहने वाला है, बल्कि यह पूरे बंगाल तक जाएगा।

TMC के राज में नारी शक्ति पर अत्याचार का घोर पाप : मोदी

मोदी ने कहा था कि यहां की महिलाओं ने देश को दिशा दी है और मां शारदा, भगिनी निवेदिता, मातंगिनी हाजरा और कल्पना दत्ता जैसी अनगिनत शक्ति स्वरूपा यहां अवतरित हुई हैं लेकिन, इसी धरती पर तृणमूल के राज में नारी शक्ति पर अत्याचार का घोर पाप हुआ है। संदेशखाली में जो हुआ उससे किसी का भी सिर शर्म से झुक जाएगा, लेकिन यहां की सरकार को आपके दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in