ED Raids: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. हरक सिंह रावत के कई ठिकानों पर ईडी ने की छापेमारी

Uttarakhand News: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूरे देश की तरह उत्तराखंड में भी छापेमारी प्रारंभ कर दी है। कांग्रेस नेता डॉ. हरक सिंह रावत के घर और उनसे जुड़े कई स्थानों पर छापेमारी चल रही है।
Dr. Harak Singh Rawat
Dr. Harak Singh Rawatraftaar.in

देहरादून, (हि.स.)। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूरे देश की तरह उत्तराखंड में भी छापेमारी प्रारंभ कर दी है। कांग्रेस नेता डॉ. हरक सिंह रावत के घर और उनसे जुड़े कई स्थानों पर छापेमारी चल रही है। दिल्ली, उत्तराखंड, चंडीगढ़ समेत 16 स्थानों पर ईडी की छापेमारी की जा रही है।

भाजपा सरकार विपक्ष के कदावर नेताओं पर ईडी की कार्रवाई कर रही है

उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री कांग्रेस के नेता हरक सिंह के ठिकानों पर ईडी की रेड चल रही है। उनके डिफेंस कॉलोनी स्थित आवास में भी देर रात टीम पहुंची और छापेमारी चल रही है। डॉ. हरक सिंह रावत के 10 से ज्यादा अन्य स्थानों पर भी प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी अपनी कार्रवाई कर रहे हैं। इस संदर्भ में विधानसभा में भी मुद्दा उठाया गया जहां कांग्रेस नेता भुवन कापड़ी ने कहा कि भाजपा सरकार विपक्ष के कदावर नेताओं पर ईडी की कार्रवाई कर रही है।

यह छापेमारी भ्रष्टाचार और आय से अधिक संपत्ति पर की जा रही है

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेताओं के घर ईडी की छापेमारी चल रही है। भाजपा तानाशाही पूर्ण रवैया अपनाकर अन्य दलों के नेतृत्व को समाप्त करना चाहती है जबकि भाजपा की ओर से डॉ. धन सिंह रावत ने इसका प्रतिकार किया। उन्होंने कहा कि डॉ. हरक सिंह रावत के घर ईडी की छापेमारी जानकारियों के आधार पर की जा रही है। यह छापेमारी भ्रष्टाचार और आय से अधिक संपत्ति पर की जा रही है। उन्होंने कहा कि भ्रष्ट लोगों पर छापेमारी से आम लोगों को खुश होना चाहिए।

विपक्ष का आरोप है कि भाजपा ED की छापेमारी करा रही है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सच्चाई को कोई ज्यादा दिन तक छुपा नहीं सकता है। जांच में सब कुछ सामने आ जायेगा, जिससे सब साफ हो जायेगा कि मामला क्या है। इस तरह आरोप लगा देने से केंद्रीय एजेंसी अपना कार्य नहीं रोक सकती है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.