Chamoli Accident: धामी सरकार मृतकों के परिजनों को देगी 5-5 लाख की राहत राशि, मजिस्ट्रियल जांच के दिए आदेश

Chamoli Accident: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख और घायलों को 1-1 लाख रुपये की राहत राशि अविलंब प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।
Chamoli Accident
Chamoli Accident

देहरादून, हि.स.। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख और घायलों को 1-1 लाख रुपये की राहत राशि अविलंब प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने फोन कर मुख्यमंत्री धामी से चमोली घटना के संबंध में जानकारी ली है। मुख्यमंत्री धामी चमाेली नहीं जा सके। बताया गया कि मौसम की खराबी के कारण उनके हेलीकाप्टर को वापस लौटना पड़ा। अब वह एम्स ऋषिकेश में भर्ती घायलों का हालचाल लेने जाएंगे।

मजिस्ट्रियल जांच के दिए आदेश

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय गृह मंत्री को चमोली की घटना की स्थिति की जानकारी देते हुए बताया कि हादसे के मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दे दिए गए हैं। घायलों को एम्स ऋषिकेश हेलीकॉप्टर से लाया गया है। प्रधानमंत्री कार्यालय को भी घटना की पूरी जानकारी दी गई है।

मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये देने के निर्देश

मुख्यमंत्री धामी ने चमोली घटना में मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये और घायलों को 1-1 लाख रुपये की राहत राशि अविलंब प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री चमोली स्थित घटना स्थल के लिए रवाना हुए थे, लेकिन मौसम खराब होने के चलते हेली उड़ कर वापस आ गया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in