ग्रेटर नोएडा की गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में पानी की टंकी में महिला का शव मिला, पति फरार

Crime News: पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही वह कानून की पकड़ में होगा।
Gautam Buddha University
Gautam Buddha Universityraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय के हॉस्टल की पानी की टंकी में एक महिला का शव मिला है। पुलिस को शक है की उसके पति ने उसकी हत्या करने के बाद इसका शव पानी की टंकी में डाल दिया होगा। क्योंकि महिला का शव मिलने के बाद से पति और सास दोनों गायब हैं। आरोपी के घर में ताला लगा हुआ था।

पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है

कोतवाली ईकोटेक-1 क्षेत्र में गौतमबुद्ध विश्वविधालय में आरोपी चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है। वह यहां ड्राइवर के रूप में कार्य करता था। वह इस विश्वविधालय में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में स्टाफ क्वार्टर में रहता था। इसी परिसर से ड्राइवर की पत्नी का शव मिला है। जानकारी के अनुसार 6 मई 2024 को रात 11 बजे के करीब स्टाफ क्वार्टर के तीसरे मंजिल की सीमेंट की टंकी में महिला का शव मिला। पुलिस को फरार चल रहे पति पर महिला की हत्या करके शव को इस टंकी में फेंकने की आशंका है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही वह कानून की पकड़ में होगा।

आरोपियों की पकड़ के लिए टीम का गठन कर लिया गया है

एडिशनल पुलिस कमिश्नर(लॉ एंड आर्डर) शिवहरि मीणा ने जानकारी दी कि ग्रेटर नोएडा की गौतमबुद्ध विश्वविधालय के स्टाफ क्वार्टर पर बने सीमेंटेड पानी की टंकी से महिला का शव मिलने की सुचना मिली है। उन्होंने जानकारी दी कि आरोपी गौतमबुद्ध विश्वविधालय में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है। उसके पड़ोसी के अनुसार दोनों पति पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। दोनों अधिकतर लड़ते रहते थे। आरोपी पति फरार है। उन्होंने कहा कि मृतक महिला के परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने जानकारी दी कि आरोपियों की पकड़ के लिए टीम का गठन कर लिया गया है और सभी एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.