UP बोर्ड टॉपर प्राची निगम का वीडियो IAS ऑफिसर ने शेयर किया, वो बोलीं- काश 2-3 नंबर कम...

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश बोर्ड की टॉपर प्राची निगम ने अपने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि किसी ने मेरी काबिलियत पर ध्यान नहीं दिया लेकिन मेरे शारीरिक बनावट पर ध्यान दिया।
Prachi Nigam
UP News
Prachi Nigam UP NewsRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। उत्तर प्रदेश बोर्ड की टॉपर प्राची निगम ने अपने फैशल हेयर को लेकर ट्रोल होन के बाद उन्होंने लोगों को जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि मैं ये पहले से ही सुनती आई हूं मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने अपने ट्रोलर्स को चेहरे पर इस्माइल के साथ पूरे कोनफिडेंट से उत्तर दिया। उनका ये वीडियो IAS ऑफिसर अवनीश शरण ने शेयर किया है।

प्राची निगम ने ट्रोल्स को दिया जवाब

प्राची निगम ने कहा कि मैंने हमेशा पढ़ाई पर ध्यान दिया। लोगों ने मेरी काबिलियत पर ध्यान नहीं दिया लेकिन मेरे शारिरीक बनावट पर कमेंट किया। ये सुनकर थोड़ा बुरा लगा। मैं सोचती हूं कि काश मैं टॉपर नहीं होती, मेरे 2-3 नम्बर कम आते तो अच्छा होता। उन्होंने कहा कि रिजल्ट आने के बाद मुझे सभी जान गए। 2-3 दिन सोशल मीडिया पर मेरे फेशियल हैयर का मुद्दा ट्रेंड होता रहा। प्राची निगम ने 10वीं कक्षा में यूपी बोर्ड में 98.5% हासिल किए।

प्राची निगम की मां-बाप ने किया बेटी का समर्थन

प्राची निगन ने यूपी के 55 लाख स्टूडेंटस को पीछे छोड़कर देश के कठिन बोर्ड में से एक यूपी बोर्ड में कक्षा 10वीं में पूरे राज्य में नम्बर.1 आकर अपने माता-पिता का मान बढ़ाया। प्राची की मां ने कहा कि लोगों ने मेरी बेटी की काबिलियत नहीं देखी, उसके रुप को लेकर भद्दे कमेंट किया। हमने अपनी बेटी को समझाया लोगों का काम है कहना, तुम उनकी बातों पर ध्यान मत दो। हम अपनी बेटी का पूरा समर्थन करते हैं। प्राची के पिता ने भी कहा की- मेरी बेटी को मेरा पूरा समर्थन है।

प्राची निगम को लेकर दो भागों में बंटा सोशल मीडिया

सोशल मीडिया पर प्राची निगम के फैशल हेयर को लेकर कहीं लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया तो कहीं लोगों ने उनके हौसले को सराहा। लोगों ने कहा कि इन लोगों को आपके आगे बढ़ने से दिक्कत है। इसलिए लोग ऐसी कमेंट कर रहे हैं। इन पर ध्यान न दें।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.