राकेश टिकैत बोले- वे हमें दिल्ली नहीं आने दे रहे, हम भी 2024 चुनाव में उन्हें गांव में नहीं घुसने देंगे

Farmer Protest: भारतीय किसान यूनियन (BKU) के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता राकेश टिकैत ने पंजाब के किसानों को शंभू बॉर्डर पर रोके जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है।
Rakesh Tikait
Rakesh Tikaitraftaar.in

मेरठ रफ्तार डेस्क। भारतीय किसान यूनियन (BKU) के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता राकेश टिकैत ने पंजाब के किसानों को शंभू बॉर्डर पर रोके जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार किसानों को दिल्ली नहीं आने देगी तो आने वाले लोकसभा चुनाव में किसान भी उन्हें गांव में घुसने नहीं देंगे।

टिकैत ट्रैक्टर चलाते हुए कचहरी पहुंचे थे

भारतीय किसान यूनियन (BKU) ने किसानों की मांगों को लेकर 21 फरवरी को मेरठ में जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। राकेश टिकैत ट्रैक्टर चलाते हुए कचहरी पहुंचे थे। पुलिस ने किसानों को रोकने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन वे किसानों को आगे बढ़ने से रोक नहीं पाए।

किसान भी अपने गांव में बैरिकेडिंग कर देंगे

टिकैत से किसानों को रोकने के लिए सड़कों में कीलें बिछाने पर भी सवाल किए गए, जिस पर उन्होंने कहा कि रास्ते में कीलें बिछाना बिल्कुल भी उचित नहीं है। उन्होंने सरकार को लोकसभा चुनाव 2024 की धमकी देते हुए कहा कि अगर सरकार किसानों के लिए रास्ते में कीलें लगा देंगे तो हम गांव में कीलें लगा देंगे। उनक यहां कहने का अर्थ था कि वे (किसान) चुनाव के समय अपने गांव में कीलें लगा देंगे और नेताओं को गांव में नहीं आने देंगे। राकेश ने कहा कि किसान भी अपने गांव में बैरिकेडिंग कर देंगे।

हम किसानों के लिए कहीं भी जाने को तैयार

भारतीय किसान यूनियन (BKU) के प्रमुख नेता राकेश टिकैत ने बीजेपी को उधोगपतियों की सरकार बता डाला और कहा कि अगर यह सरकार किसानो की होती तो MSP कानून बहुत समय पहले ही बन गया होता। राकेश टिकैत ने दिल्ली न जाने के जवाब में कहा कि हमारे लिए यही दिल्ली है। उन्होंने कहा कि पूरे देश का किसान एक साथ है। हम किसानों के लिए कहीं भी जाने को तैयार हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.