Lok Sabha मिशन 2024 को धार देंगी 8 राज्यों की BJP महिला मोर्चा की पदाधिकारी, वोटरों को साधने को प्रयास शुरू

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव से पहले अहम माने जाने वाले राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने महिला वोटरों को साधने को प्रयास शुरू कर दिया है।
BJP Mahila Morcha
BJP Mahila Morcha raftaar.in

लखनऊ, (हि.स.)। लोकसभा चुनाव से पहले अहम माने जाने वाले राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने महिला वोटरों को साधने को प्रयास शुरू कर दिया है। तीन राज्यों में भाजपा को मिली जीत में महिला वोटरों का अहम योगदान रहा है। लखनऊ में राज्यसभा सांसद व प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा गीता शाक्य की अध्यक्षता में 10 दिसम्बर को आठ राज्यों की महिला पदाधिकारियों का एक प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया है। कार्यशाला में उत्तर प्रदेश ,मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ ,बिहार, झारखंड, उड़ीसा और पश्चिम बंगाल से प्रदेश अध्यक्ष, महामंत्री व कार्यक्रम संयोजक शामिल होंगे।

कार्यशाला का उद्देश्य महिलाओं को बूथ स्तर तक जिम्मेदारी सौंपना

इस कार्यशाला का उद्देश्य महिलाओं को बूथ स्तर तक जिम्मेदारी सौंपना और पदाधिकारियों को आधी आबादी से अपना संबंध और विकसित कर किस प्रकार लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत दर्ज की जा सके, इसके लिए प्रशिक्षण दिया जाएगा।

8 राज्य की महिला कार्यकर्ताओं को कार्यशाला के लिए लखनऊ बुलाया गया है

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मीडिया प्रभारी चेतना पांडेय ने बताया कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भाजपा की जीत के बाद महिलाओं में उत्साह बढ़ गया है। आधी आबादी के वोटिंग को ध्यान में रखते हुए पार्टी अन्य गतिविधियों का विश्लेषण कर रही है। इसी के तहत 8 राज्य की महिला कार्यकर्ताओं को कार्यशाला के लिए लखनऊ बुलाया गया है।

महिला मोर्चा भी पूरे जोश में है

महिला मोर्चा को प्रशिक्षण देकर बीजेपी जमीनी स्तर पर जनता से जुड़ेगी और लोकसभा 2024 के चुनाव की पूरी तैयारी करेगी। बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सतर्क है। महिला मोर्चा को प्रशिक्षित करके भाजपा लोकसभा चुनाव में अपने पक्ष में वोट साधने में बहुत हद तक सफल हो सकती है, इसलिए भाजपा बिलकुल भी किसी जगह किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है। महिला मोर्चा भी नई जिम्मेदारी पाकर बहुत खुश है। जरूर इसका भाजपा को आगे जाकर फायदा मिलता हुआ दिख रहा है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in