Bus Accident: गाजीपुर बस हादसे पर CM योगी ने जताया दुख, आर्थिक सहायता का क‍िया एलान; देखें वीडियो

Ghazipur Bus Accident: यूपी के गाजीपुर जिले से एक दर्दनाक हादसे का वीडियो समने आया है। इस वीडियो यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस का हाईटेंशन तार के संपर्क में आने से आग लगने की घटना समने आई है।
Ghazipur Bus Accident
Ghazipur Bus AccidentRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से एक दर्दनाक हादसे का वीडियो समने आया है। इस वीडियो यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस का हाईटेंशन तार के संपर्क में आने से आग लगने की घटना समने आई है। इस हादसे में कई यात्रियों की जलकर मौत होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, अभी कितने यात्रियों की मौतें हुई हैं, इसको लेकर कोई आधिकारिक अकड़ा समने नही आया है। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि ये बस शादी समारोह में जा रही थी, तभी रास्ते में बस पर हाईटेंशन तार गिर गया और बस में आग लग गई।

भैरो मंदिर पर शादी के लिए आ रहे वधू पक्ष के लोग

यह हादसा गाजीपुर के मरदह क्षेत्र के महाहरधाम मंदिर के पास भैरो मंदिर पर शादी के लिए आ रहे वधू पक्ष के लोगों के साथ हुआ। यहां पर बस में हाईटेंशन तार को छू जाने से आग लग गई और बस धू-धूकर जल उठी। बस में सवार सभी लोगों के जलने की आंशका जताई गई है। बस में दुल्हन पक्ष के लगभग 50 से 55 लोग सवार थे। फिलहाल अभी एक मासूम बच्चे को जिला अस्पताल मऊ में भर्ती कराया गया है।

मऊ के खिरिया गांव निवासी नंदू पासवान की बेटी की शादी

दरअसल, मऊ के खिरिया गांव निवासी नंदू पासवान अपनी बेटी की शादी के लिए गाजीपुर के महाहर धाम जा रहे थे। नंदू पासवान की बेटी की शादी मंदिर में संपन्न होनी थी। दूल्हे पक्ष के लोग भी मंदिर आ गए थे, लेकिन दुल्हन पक्ष के लोगों के पहुंचने से पहले ही ये हादसा हो गया। फिलहाल मौके पर पुलिस-प्रशासन की टीम मौजूद है। स्थानीय लोग भी राहत-बचाव कार्य में जुटे हैं। हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि नहर की पटरी के बगल में एक बस धू-धू कर जल रही है और आसपास के लोग जलती को बस देखकर चीख-पुकार मचा रहे हैं।

मुख्‍यमंत्री योगी ने किया सहायता का ऐलान

गाजीपुर जिले में हुए दर्दनाक हादसे पर मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख और गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार की आर्थिक सहायता और उनके मुफ्त उपचार के निर्देश दिए हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.