चित्रकूट में तेज रफ्तार डंपर की ऑटो से भिड़ंत में पांच दर्शनार्थियों की मौत, तीन घायल

Chitrakoot News: टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो में सवार पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
Chitrakoot News
Chitrakoot Newsraftaar.in

चित्रकूट, (हि.स.)। धर्मनगरी चित्रकूट के कर्वी कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की सुबह दर्शनार्थियों से भरे ऑटो और तेज रफ्तार डंपर की सीधी भिड़ंत हो गई। झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए भीषण हादसे में पांच लोगों को मौत हो गई, जबकि चालक समेत तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलसि ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया, वहीं मृतकों की शिनाख्त करते हुए घटना की जानकारी परिजनों को देते हुए शवों को पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की।

इस हादसे में ऑटो सवार समेत आठ लोग चपेट में आ गए

जानकारी के मुताबिक, एक ऑटो रिक्शा कर्वी स्टेशन की तरफ से सुबह दर्शनार्थियों को लेकर रामघाट तीर्थ क्षेत्र जा रहा था। जैसे ही ऑटो रिक्शा कर्वी कोतवाली क्षेत्र के झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अमानपुर के पास से गुजर रहा था तभी बेड़ी पुलिया की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंफर की जोरदार भिड़ंत हो गई है। इस हादसे में ऑटो सवार समेत आठ लोग चपेट में आ गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो में सवार पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में एक युवती भी शामिल है। वहीं चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बिना समय गवांए घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरों ने उनकी हालात देखकर उन्हें हायर सेंटर प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया।

भीषण हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है

अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि जनपद की कर्वी कोतवाली क्षेत्र में एक भीषण हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान कर ली गई है। मृतकों में अनिरुद्ध (30) पुत्र शिवराज, अखिलेश (28) पुत्र हरिभान निवासीगण मलिकपुर, जिला कन्नौज, अतर सिंह पुत्र रामसेवक वर्मा निवासी तिर्वा कन्नौज, निधि सोनी (19) पुत्री रामकुमार सोनी, निवासी सुमेरपुर जिला हमीरपुर और धर्मेंद्र हैं। धर्मेंद्र का पता अज्ञात है जिसकी जानकारी का प्रयास किया जा रहा है। वहीं घायलों में ऑटो रिक्शा चालक बेड़ी पुलिया निवासी सूरज, हमीरपुर के सुमेरपुर निवासी सुमित साहू और नारायनपुर कर्वी निवासी निर्भय हैं। सभी को इलाज के लिए हायर सेंटर प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया है। जानकारी करने पर पता चला है कि मृतक चित्रकूट दर्शन करने के लिए आए थे, जो हादसे का शिकार हो गए हैं। शवों को पोस्टमार्टम भेजते हुए डंपर को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.