RJ Election: बालकनाथ ने वसुंधरा राजे को बताया राजस्थान के मुख्यमंत्री का भावी दावेदार, प्रदेश भाजपा में हलचल

Rajasthan: भाजपा प्रत्याशी डॉ. जसवंत यादव की नामांकन सभा से बालकनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की तरफ से भावी मुख्यमंत्री का दावेदार बताया।
Balaknath called Vasundhara Raje a future contender for Chief Minister of Rajasthan
Balaknath called Vasundhara Raje a future contender for Chief Minister of Rajasthanraftaar.in

राजस्थान, रफ्तार डेस्क। सांसद महंत बालकनाथ ने अपने बयान से राजस्थान बीजेपी में हलचल मचा दिया है। दरअसल सांसद महंत और तिजारा से भाजपा प्रत्याशी बालकनाथ सोमवार को बहरोड़ में भाजपा प्रत्याशी डॉ. जसवंत यादव की नामांकन सभा में शामिल हुए थे, जिसमें प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी पहुंची थीं। महंत और सांसद बालकनाथ ने मंच से राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की तरफ से भावी मुख्यमंत्री का दावेदार बताया। बालकनाथ के बयान का बहरोड़ में भाजपा प्रत्याशी डॉ. जसवंत यादव ने अपने नामांकन सभा में पूरा समर्थन किया है। उनके बयान ने राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी जसवंत यादव के नामांकन सभा में मौजूद थी और दोनों नेताओ के बयानों को सुन रही थी।

बालकनाथ ने भाजपा प्रत्याशी डॉ. जसवंत यादव के नामांकन सभा को किया संबोधित

महंत और सांसद बालकनाथ के बयान का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। महंत बालकनाथ ने भाजपा प्रत्याशी डॉ. जसवंत यादव के नामांकन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं संकल्प दोहराने आया हूं कि जो अधर्म बहरोड़ में फैला है, ऐसे अधर्मी व्यक्ति को बहरोड़ की जनता ऐसी पटखनी देगी कि आने वाली पीढ़ियां सरपंच का चुनाव लड़ने से डरेंगी। बालकनाथ ने कहा कि निर्दलीय विधायक बलजीत यादव ने नई पीढ़ियों को बर्बाद करने का काम किया है।

बालकनाथ ओपिनियन पोल के अनुसार, बीजेपी से राजस्थान के दूसरे भावी मुख्यमंत्री के दावेदार

अभी तक राजस्थान बीजेपी में किसी को भी भावी मुख्यमंत्री का दावेदार नहीं बनाया गया है। महंत और सांसद बालकनाथ के बयान ने राजस्थान बीजेपी में प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की लोकप्रियता को सबके सामने रखने का कार्य किया है। हालांकि महंत और सांसद बालकनाथ ओपिनियन पोल के अनुसार, बीजेपी से राजस्थान के दूसरे भावी मुख्यमंत्री के दावेदार हैं। राजनेताओ में जहां सत्ता पाने की होड़ लगी रहती है, वहीं बालकनाथ ने प्रदेश की सत्ता की लालसा न करते हुए, अपनी पसंदीदा राजनेता और प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी से मुख्यमंत्री का भावी दावेदार बताया है।

अपना जीवन समाज सेवा को किया समर्पित

महंत बालक नाथ ने बहुत छोटी उम्र में सन्यास ले लिए था। उन्होंने अपना जीवन समाज सेवा को समर्पित कर दिया था। उनके माता पिता भी चाहते थे कि उनका बेटा समाजसेवा के लिए कार्य करे, इसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए, उनके माता पिता ने उन्हें महंत चांदनाथ को सौप दिया था। महंत बालक नाथ राजस्थान में काफी लोकप्रिय है। बीजेपी आलाकमान राजस्थान से किसी को भी भावी मुख्यमंत्री बनाये। मगर महंत और सांसद बालकनाथ ने राजनीति में सभी को एक बड़ी चर्चा का विषय दे दिया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in