पति ने 6 महीने की गर्भवती पत्नी को बिस्तर में बांधकर जला डाला, मामूली बहस पर क्रूरता की हदें पार की

Crime News: ऐसे निर्दयी इंसान के साथ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। जिससे समाज में ऐसे निर्दयी लोगो के दिल में कानून का भय बैठे।
 प्रतिकारात्मक तस्वीर
प्रतिकारात्मक तस्वीरraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। पंजाब से एक बहुत क्रूरता वाली खबर सामने आई है। यहां अमृतसर में 19 अप्रैल (शुक्रवार) को पति ने 23 वर्षीय पत्नी को जलाकर मार डाला। महिला छह महीने की गर्भवती थी।

जिससे समाज में ऐसे निर्दयी लोगों के दिल में कानून का भय बैठे

ऐसे निर्दयी इंसान के साथ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। ताकि समाज में ऐसे निर्दयी लोगों के दिल में कानून का भय बैठे। यह घटना 19 अप्रैल को अमृतसर के निकट बुल्लेनांगल गांव में हुई है। पुलिस की जानकारी के अनुसार पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कड़ी बहस हुई, जिसके बाद आरोपी सुखदेव ने अपनी पत्नी पिंकी को बिस्तर से बांधकर उसको जला डाला।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया

पंजाब पुलिस के अनुसार आरोपी सुखदेव और उसकी पत्नी के बीच आए दिन अलग-अलग मुद्दों को लेकर लड़ाई होती रहती थी। 19 अप्रैल 2024 को भी दोनों पति पत्नी के बीच में आपस में किसी बात को लेकर बहस हुई। उसके बाद आरोपी सुखदेव ने अपनी पत्नी पिंकी को बिस्तर से बांधकर जला डाला, जिसमें पिंकी की मौत हो गयी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी सुखदेव की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने पंजाब पुलिस से इस घटना की पूरी रिपोर्ट मांगी है

वहीं इस क्रूरता को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने पंजाब पुलिस से इस घटना की पूरी रिपोर्ट मांगी है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर इस घटना को लेकर एक पोस्ट किया है। जिसमे उन्होंने लिखा है कि अमृतसर में हुई इस घटना से स्तब्ध हैं। जहां एक व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी को आग लगा दी। इस कृत्य की क्रूरता अकल्पनीय है। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष शर्मा रेखा ने अपराधी को गिरफ्तार करने और कार्रवाई की रिपोर्ट तीन दिनों के अंदर सौपने के लिए पंजाब के डीजीपी को एक पत्र लिखा है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.