Salman khan के घर फायरिंग में हमलावरों को बिश्नोई ने दिए थे 1लाख रूपये एडवांस, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

सलमान खान के घर फायरिंग में पकड़े आरोपी से पूछताछ के दौरान सामने आ रही बातों में पता चला की बिश्नोई ने उन्हें 1लाख रूपये एडवांस में दिए थे।
Attackers get Rs1lakh for firing at Salman Khan house
Attackers get Rs1lakh for firing at Salman Khan house www.raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। सलमान खान के घर पर फायरिंग के मामले में 2आरोपियों को पकड़ा गया था। जिसके बाद से ही एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस के अब तक की जांच में यह बात पक्की हो चुकी है कि हमलावरों को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही भेजा था। वहीं,इस मामले में गिरफ्तार आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया। आरोपी से पूछताछ के दौरान पता चला की 1लाख रुपये उन्हें एडवांस दिए गए थे।

15-20 गोलियां चलाने का दिया था आदेश

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल को फायरिंग की गई। इस मामले में गिरफ्तार विक्की गुप्ता और सागर पाल को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस जांच में पता चला है कि सलमान को डराने के लिए यह साजिश रची गई थी। यह बात भी सामने आई है कि अनमोल बिश्नोई ने कम से कम दो मैगजीन यानी 15-20 गोलियां चलाने का आदेश दिया था। इसके लिए हमलावरों को अच्छी क्वालिटी की पिस्टल भी दी गई थी। साथ ही शुरुआती जांच में पता चला है कि इसके लिए उन्हें 1 लाख रुपये एडवांस दिए गए थे। लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने मामले की पूरी जिम्मेदारी ले ली है।

हमलावरों का था लॉरेंस गैंग के संपर्क

जांच में पता चला है कि इस मामले में बिश्नोई गैंग का हाथ है। पूरे मामले में अनमोल बिश्नोई फरार है। पुलिस को शक है कि हमलावरों में से एक सागर पाल लॉरेंस गैंग के संपर्क में था। दूसरे हमलावर विक्की गुप्ता ने बाद में सागर को जॉइन किया था। क्या इस पूरे मामले में लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से कोई निर्देश दिए थे? क्या वह इसमें शामिल है? पुलिस इसकी जांच कर रही है।
इसी बीच सलमान के घर फायरिंग के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस मामले के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने खान परिवार से मुलाकात की। बिश्नोई गैंग पहले भी कई बार सलमान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। (हि.सा इनपुट के साथ)

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.