Sita Soren Resigns: JMM को बड़ा लगा झटका, हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने पार्टी और विधायकी से दिया इस्‍तीफा

Sita Soren Resigns: जामा से JMM(झामुमो) विधायक व पूर्व मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने पार्टी की सदस्यता के साथ-साथ विधायक पद से भी इस्तीफा दे दिया है।
Sita Soren Resigns
Sita Soren ResignsRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। लोकसभा चुनाव से पहले कई दलों में लोगों की नाराजगी खुल कर सामने आ रही है। इसी बीच झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) पार्टी की आंतरिक कलह खुलकर सामने आ रहीं है। जहां जामा से JMM(झामुमो) विधायक व पूर्व मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने पार्टी की सदस्यता के साथ-साथ विधायक पद से भी इस्तीफा दे दिया है। सीता सोरेन ने जेएमएम केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन को पत्र लिख कर इस्तीफा दिया था। शिबू सोरेन को लिखे पत्र में सीता सोरेन ने लिखा की लगातार पार्टी में मेरी उपेक्षा होती रही है।

लगातार पार्टी में मेरी उपेक्षा होती रही है- सीता सोरेन

गौरतलब है कि सीता सोरेन ने जेएमएम केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन को पत्र लिख कर अपने सभी पदों इस्तीफा दिया था। इस पत्र में उन्होंने लिखा कि दुखी मन से मैं पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूं। मेरे पति स्व दुर्गा सोरेन ने पार्टी के लिए त्याग और बलिदान किया है। और अब पार्टी में मेरा कोई सुनने वाला नहीं है, लगातार पार्टी में मेरी उपेक्षा होती रही है।

सीता सोरेन ने मुख्यमंत्री पद के लिए ठोंका था दावा

आपको बता दें कि जब ईडी द्वारा हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी को लेकर बात चल रहीं थी और उस दौरान जब नए मुख्यमंत्री के चयन को लेकर बैठक और चर्चा चल रही थी, तब सीता सोरेन ने मुख्यमंत्री पद के लिए दावा ठोंका था और कहा था कि सीएम पद पर उनका पहला हक है। हालांकि पार्टी की बैठक में सीएम पद के लिए चंपई सोरेन को चुना गया था। सीता सोरेन की पार्टी से नाराजगी लंबे समय से चल रही थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.