J&K Terror Attack: पुंछ हमले के 2 आतंकियों के स्कैच जारी, सेना ने 20 लाख के ईनाम का किया ऐलान

Sri Nagar News: भारतीय वायु सेना (IAF) के एक काफिले पर पुंछ जिले में हमले के बाद सुरक्षाबलों ने ऐक्शन लिया है। इस मामले में 2 आतंकियों के स्कैच जारी किए हैं।
Terrorism in Kashmir
Terrorism in KashmirRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। जम्मू-कश्मीर के पुंछ में 4 मई को हुए आतंकवादी हमले में भारतीय वायु सेना (IAF) के 1 जवान की मौत और 4 सुरक्षाबलों के घायल होने के बाद सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों की पहचान की है और उनके स्केच जारी किए हैं। इस मामले में सेना ने आतंकवादियों को पकड़ने के लिए जानकारी देने के लिए 20 लाख रुपये का ऐलान किया है।

आतंकी हमले में 5 सुरक्षाबल घायल

द मिंट की खबर के अनुसार, 5 मई को भारतीय वायु सेना (IAF) के एक काफिले पर पुंछ जिले के सुरनकोट इलाके में सनाई टॉप के रास्ते पर आतंकी हमला हुआ। पाकिस्तानी आतंकियों ने सेना के काफिले के आखिरी वाहन को निशाना बनाया। भारतीय वायुसेना के जवानों ने अचानक हुए आतंकी हमले का जवाब दिया। इस दौरान भारी गोलीबारी में 5 सुरक्षाबल घायल हो गए। इस हमले में घायल हुए सुरक्षाबलों को एयरलिफ्ट करके उधमपुर के कमांड अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान भारतीय वायु सेना के जवान कॉर्पोरल विक्की पहाड़े की गंभीर अवस्था में मौत हो गई। भारतीय वायु सेना के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट में कहा गया है, "CAS एयर चीफ मार्शल वीआर चौधरी और भारतीय वायु सेना के सभी कर्मी बहादुर कॉर्पोरल विक्की पहाड़े को सलाम करते हैं। जिन्होंने पुंछ सेक्टर में राष्ट्र की सेवा के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया। उनके परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं हैं। दुख की इस घड़ी में हम आपके साथ मजबूती से खड़े हैं।"

सर्च ऑपरेशन जारी

इस हमले के बाद भारतीय सेना की राष्ट्रीय राइफल्स की स्थानीय इकाई ने इलाके की घेराबंदी कर दी और आतंकवादियों का पता लगाने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया है। आजतक की खबर के अनुसार, सुरक्षाबल ने बताया कि "पूंछ में प्राकृतिक गुफाएं और अधिक जंगल का क्षेत्र होने की वजह से आतंकियों को पकड़ना मुश्किल हो गया है। ये आतंकी जंगलों में छिपकर अपनी साजिशों को अंजाम देते हैं।"

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.