NSG से छुट्टी लेकर साथियों के साथ तस्करी करता CRPF इंस्पेक्टर गिरफ्तार, 80 किलोग्राम डोडापोस्त किया बरामद

Haryana News: ऐलनाबाद एंटी नारकोटिक सेल पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए कार सवार एनएसजी मानेसर में तैनात सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
Haryana News
Haryana Newsraftaar.in

सिरसा, (हि.स.)। नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की ऐलनाबाद एंटी नारकोटिक सेल पुलिस ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए कार सवार एनएसजी मानेसर में तैनात सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर सहित तीन लोगों को काबू कर उनके कब्जा से लाखों रुपए की 80 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल की है।

आरोपियों की पहचान

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान भुगान राम पुत्र शैतान राम निवासी डेह, जिला नागौर, सूरज सिंह पुत्र झंडू सिंह निवासी गुराडिया भरत, जिला झालावाड़ राजस्थान व एनएसजी मानेसर में तैनात सीआरपीएफ इंस्पेक्टर सियाराम पुत्र भगवान राम निवासी गोंवा कला, जिला नागौर, राजस्थान के रूप में हुई है।

मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है

एंटी नारकोटिक्स सेल, ऐलनाबाद पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर रविवार की रात शहर सिरसा के हिसार रोड पर दिल्ली पुलिया के पास नाकाबंदी कर आने जाने वाले वाहनों को चेक किया जा रहा था। इसी दौरान एक कार आरजे -21 यू बी 8495 फतेहाबाद की ओर से आई थी। शक के आधार पर उक्त कार की राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में तलाशी लेने पर कार से पांच कटटो में भरा हुआ 80 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ। पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ शहर के सिविल लाइन थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पकड़े गए तीनों आरोपियो को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा

प्राथमिक जानकारी में पता चला है कि सीआरपीएफ का इंस्पेक्टर सियाराम फिलहाल मानेसर के एनएसजी केंद्र में तैनात है और फिलहाल उसने विभाग से छुट्टी ले रखी है, और छुट्टी के दौरान वह अपने साथियों के साथ डोडा पोस्त लेकर आया था और पकड़े गए आरोपी उसे सप्लाई करने की फिराक में थे । पकड़े गए तीनों आरोपियो को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान पूछताछ कर डोडा पोस्त तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी ।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.