फरीदाबाद पुलिस ने गश्त कर ट्रैफिक, सुरक्षा जैसी समस्याओं से निजात दिलाने दिया आश्वासन

पुलिस ने थाना सेक्टर-7, एरिया सेक्टर 7-10 मार्किट, बाटा मोड, रामनगर बस्ती व थाना एरिया के रिहायशी इलाके में पैदल गश्त कर जगह-जगह रुककर लोगों की समस्याएं पूछी।
फरीदाबाद सेक्टर 7 पुलिस थाना
फरीदाबाद सेक्टर 7 पुलिस थाना

फरीदाबाद, एजेंसी। थाना सेक्टर-7 प्रभारी ने अपने इलाके में आने वाली पुलिस चौकियों के इंचार्ज के साथ सयुक्त रूप से शुक्रवार को इलाके में लोगों की समस्याओं को सुना और उनकी समस्याओं से निजात दिलाने का आश्वासन दिया। सेक्टर-7 प्रभारी नवीन कुमार, चौकी सेक्टर-11 प्रभारी प्रदीप कुमार, चौकी सेक्टर-8 प्रभारी राजेश कुमार, चौकी सेक्टर-3 प्रभारी सीमा रानी व पुलिस टीम ने शहर की सड़कों पर पैदल गश्त की।

पुलिस ने कई इलाकों में जाकर-जाकर लोगों की सुनी समस्या

पुलिस ने थाना सेक्टर-7, एरिया सेक्टर 7-10 मार्किट, बाटा मोड, रामनगर बस्ती व थाना एरिया के रिहायशी इलाके में पैदल गश्त कर जगह-जगह रुककर लोगों की समस्याएं पूछी। लोगों ने सेक्टर 7-10 के चौक पर जाम की समस्या बताई। पुलिस अधिकारियों ने प्लान बनाकर मार्किट को जाम मुक्त करने का आश्वासन दिया। पुलिस अधिकारियों ने शहरवासियों को सुरक्षा के प्रति भी आश्वस्त किया। साथ ही लोगों ने रिहायशी एरिया में लोगों ने शराबी लोगों से परेशानी बताई, जिसके लिए लोगों को आश्वासन दिया गया कि इलाके में पुलिस टीम लगातार गश्त करेगी। अगर किसी ने लोगो की शांति भंग की तो सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in