MCD: दिल्ली नगर निगम में आज और भाजपा पार्षदों में हंगामा; बैठक स्थगित, समझें पूरा मामला

MCD Today Meeting : एमसीडी की आज की बैठक हंगामे की भेंट चढ़ गई। दोनों प्रमुख पार्टियों के हंगामे की वजह से बैठक स्थगित कर दी गई है।
दिल्ली नगर निगम में हंगामा।
दिल्ली नगर निगम में हंगामा।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। दिल्ली नगर निगम में आज जमकर हंगामा हुआ। आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पार्षदों के बीच जमकर हंगामा हुआ। आप नेताओं का कहना है कि भाजपा मेयर चुनाव नहीं होने देना चाहती है। वह दलित समाज को मेयर नहीं बनने देना चाहती है। आप पार्षदों ने दिल्ली नगर निगम स्थित सिविल सेंटर में डॉ. बीआर अंबेडकर की प्रतिमा के सामने विरोध-प्रदर्शन किया। इस हंगामे की वजह से आज होने वाली बैठक स्थगित कर दी गई।

पीठासीन अधिकारी के नाम वाली फाइल नहीं भेजी गई

आप नेता और मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मेयर और डिप्टी मेयर के चुनाव में भी चंडीगढ़ मेयर चुनाव की तरह गड़बड़ी की आशंका जताई है। कहा, दिल्ली में मेयर के चुनाव होने हैं, लेकिन पीठासीन अधिकारी के नाम वाली फाइल उनके पास नहीं भेजी गई है। सौरभ ने दिल्ली मेयर चुनाव में भाजपा के पार्षद को पीठासीन अधिकारी चुनने की साजिश की आशंका जताई है।

LG पुरानी परंपरा को तोड़ने की कोशिश कर रहे

सौरभ ने कहा कि दिल्ली के पिछले मेयर चुनाव में आप सबसे बड़ी पार्टी थी। नियम के अनुसार सबसे सीनियर पार्षद को पीठासीन अधिकारी बनाया जाता है, लेकिन LG ने भाजपा का एक पार्षद बनाया और बेईमानी से वोट डलवाने की कोशिश की।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in