Rozgar Mela: PM मोदी आज 51 हजार युवाओं को सौंपेंगे नौकरियों की सौगात; जानें किन विभागों में खुलेगी किस्मत

New Delhi: PM नरेंद्र मोदी आज रोजगार मेले के तहत विभिन्न सरकारी विभागों में नवनियुक्त 51 हजार से अधिक कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे। साथ ही वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे।
PM Modi
PM Modi Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रोजगार मेले के तहत विभिन्न सरकारी विभागों में नवनियुक्त 51 हजार से अधिक कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे। साथ ही वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे। इनमें राजस्व, गृह मामले, उच्च शिक्षा, स्कूली शिक्षा और साक्षरता, वित्तीय सेवाएं, रक्षा, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण, और श्रम और रोजगार विभाग शामिल हैं।

PM मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लोगों को करेंगे संबोधित

उनके कार्यलय ने कहा पीएम मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विभिन्न सरकारी विभागों में नए शामिल हुए कर्मचारियों को 51,000 से अधिक नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे और उन्हें संबोधित भी करेंगे।

37 स्थानों आयोजित होगा मेला 
प्रधानमंत्री कार्यालय ने आगे कहा कि कार्यक्रम 'रोजगार मेले' के हिस्से के रूप में देशभर में 37 स्थानों पर आयोजित किया जा रहा है और इस पहल का समर्थन करने वाले विभिन्न केंद्र सरकार के विभागों के साथ-साथ राज्य सरकारों और केंद्रशासित प्रदेशों में भी भर्ती हो रही है।

राष्ट्रीय विकास में भागीदारी के लिए सार्थक
बयान में कहा गया है कि रोजगार मेला रोजगार सृजन को सर्वोच्च प्राथमिकता देने की प्रधानमंत्री की प्रतिबद्धता को पूरा करने की दिशा में एक कदम है। उम्मीद है कि यह आगे रोजगार सृजन में उत्प्रेरक के रूप में कार्य करेगा और युवाओं को उनके सशक्तिकरण और राष्ट्रीय विकास में भागीदारी के लिए सार्थक अवसर प्रदान करेगा। 
इसमें कहा गया है कि नई नियुक्तियां अपने नवीन विचारों और भूमिका-संबंधित दक्षताओं के साथ देश के औद्योगिक, आर्थिक और सामाजिक विकास को मजबूत करने के कार्य में योगदान देंगी, जिससे मोदी के विकसित भारत के दृष्टिकोण को साकार करने में मदद मिलेगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.