UP News: पुलिस की गलती से महिला को लगी गोली, इलाज के दौरान मौत; फरार ASI पर 20 हजार का इनाम घोषित

New Delhi: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक पुलिस स्टेशन के अंदर एक पुलिस अधिकारी द्वारा गलती से गोली मार दी गई एक महिला की गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।
UP News
UP NewsRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक पुलिस स्टेशन के अंदर एक पुलिस अधिकारी द्वारा गलती से एक महिला पर गोली चल गई। गुरुवार को इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। 8 दिसंबर को सब-इंस्पेक्टर मनोज कुमार शर्मा ने 52 वर्षीय इशरत निगार को सिर में गोली मार दी थी, जब वह कोतवाली पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों से बंदूक लेने के बाद परीक्षण कर रहे थे, उसके बाद उनका इलाज अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के जेएन अस्पताल में चल रहा था। वह अपना पासपोर्ट वेरिफिकेशन कराने के लिए पुलिस स्टेशन गईं थीं।

कानूनी प्रक्रिया जारी

“दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों में मारे गए मृतकों का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के एक पैनल द्वारा किया जा रहा है। कानूनी प्रक्रिया जारी है और अलीगढ़ पुलिस मृतक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करती है। कानून और व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में है, ”अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने कहा।

सीसीटीवी फुटेज में वारदात हुई कैद

घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर साझा किया गया। फुटेज में इशरत निगार अपने बेटे के साथ पुलिस स्टेशन में दाखिल होती दिख रही हैं और इंतजार में खड़ी हैं। कुछ समय बाद, एक पुलिस अधिकारी शर्मा के पास आया, जो एक डेस्क के पीछे खड़े थे, और उन्हें भरी हुई रिवॉल्वर सौंपी। इसके बाद सब-इंस्पेक्टर पिस्तौल साफ करने लगा और गलती से निगार पर गोली चल गई, जिससे वह जमीन पर गिर गईं। महिला के बेटे ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि एसआई ने जानबूझ कर गुस्से में आकर उसकी मां पर गोली चला दी, क्योंकि उसने उसे अपना काम जल्दी निपटाने के लिए कहा था।

ASI मनोज शर्मा हुआ फरार

ASI मनोज शर्मा को लोडेड रिवाल्वर सौंपने वाले स्टाफ को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, वहीं एसआई मनोज कुमार शर्मा फरार हो गया है। मामले की जांच चल रही है। उस पर ₹20,000 का इनाम भी घोषित किया गया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.