दिल्ली एनसीआर में हुई बारिश, IMD ने देश के इन इलाकों में जारी किया भारी बारिश का अलर्ट

IMD News: मौसम में अब कब बदलाव आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। ऐसा ही कुछ मौसम का मिजाज आज बुधवार को दिल्ली-एनसीआर में देखने को मिला है।
दिल्ली एनसीआर में हुई बारिश, IMD ने देश के  इन इलाकों में जारी किया भारी बारिश का अलर्ट
raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। मौसम में अब कब बदलाव आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। ऐसा ही कुछ मौसम का मिजाज आज बुधवार को दिल्ली-एनसीआर में देखने को मिला है। यहां अचानक से बादल छा गए। कई जगह बारिश होने लगी। मौसम के इस मिजाज को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले दिनों में ठंडी हवाओं के कारण फिर से मौसम ठंडा हो जायेगा।

मौसम विभाग के अनुसार देश के कुछ इलाकों में भारी बारिश हो सकती है

मौसम विभाग के अनुसार देश के कुछ इलाकों में भारी बारिश हो सकती है। जहां दिल्ली एनसीआर के आसपास के इलाको में धीमी से तेज बारिश होने की संभावना है। वहीं मौसम विभाग के अनुसार हरियाणा के कुछ इलाको जैसे पलवल, सोहना, नूंह, औरंगाबाद, होडल में भी धीमी से तेज बारिश होने के आसार हैं। उत्तर प्रदेश में भी कुछ इलाको जैसे बड़ौत, बागपत, खेकड़ा, मोदीनगर, पिलखुआ, हापुड, गुलौती, सिकंदराबाद, बुलंदशहर, खुर्जा, गभाना, जट्टारी और खैर में भी धीमी से तेज बारिश हो सकती है। राजस्थान में भी भिवाड़ी, तिजारा आदि जगहों में धीमी से तेज बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग के अनुसार उत्तर प्रदेश में 16 मार्च को भी भारी बारिश के आसार है

मौसम विभाग के अनुसार उत्तर प्रदेश के 11 जिलों में भारी बारिश के आसार हैं। इन जिलों में गाजियाबाद, नोएडा, सहारनपुर, मेरठ, बागपत, शामली, हापुड़, बुलंदशहर, मथुरा, अलीगढ़, हाथरस, बिजनौर का शामिल है। वहीं मुरादाबाद, अमरोहा, मुजफ्फरनगर, पीलीभीत, बहराइच, रामपुर, लखीमपुर खीरी, बागपत और बरेली में भी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार उत्तर प्रदेश में 16 मार्च को भी भारी बारिश के आसार है।

इसका सीधा असर राजधानी के तापमान में भी पड़ेगा

मौसम विभाग के अनुसार 13 मार्च और 14 मार्च को पश्चिमी हिमालयों में बर्फबारी के कारण उत्तर भारत में ठंड बढ़ने के आसार है। वहीं इन हिमालय इलाको में बारिश होने की भी संभावना है। इसका सीधा असर राजधानी के तापमान में भी पड़ेगा।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.