Lok Sabha Poll: संजय सिंह ने BJP को दी चुनौती, कहा- जेल का जवाब वोट से देगी जनता, इस्तीफा नहीं देंगे केजरीवाल

New Delhi: दिल्ली आबाकारी नीति मामले में 6 महीने तक तिहाड़ जेल में बंद, आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता संजय सिंह ने जेल का जवाब वोट से देने की BJP को चेतावनी दी है।
Sanjay Singh
Sanjay Singh Raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से बुधवार को दिल्ली आबाकारी नीति मामले में जमानत मिल गई है। संजय सिंह रात को आम आदमी पार्टी के दफ्तर पहुंचे और मीडियाकर्मियों से बातचीत की और कहा "जेल का हिसाब वोट से देगी जनता।"

संजय सिंह ने प्रधानमंत्री पर किया हमला

संजय सिंह ने ED द्वारा विपक्षी पार्टियों के नेताओं की गिरफ्तारी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर हमला बोला उन्होंने कहा कि देशभर में गैर NDA प्रदेशों में अगर सत्ताधारी पार्टियां केंद्र में बैठी BJP की सरकार के खिलाफ अगर भ्रष्टाचार के आरोप में शिकंजा करे तो क्या प्रधानमंत्री भी जांच के लिए पेश होंगे? विपक्ष पर जिस तरह से कानून लागू किया गया है। क्या यही नियम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी लागू होता है।

जेल में रहकर ही लोगों की सेवा करेंगे केजरीवाल

दिल्ली आबाकारी नीति मामले में आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल जेल में रहकर ही सरकार चलाएंगे, वे इस्तीफा नहीं देंगे वे जेल में रहकर ही लोगों की सेवा करेंगे। तिहाड़ जेल से छुटने के बाद, संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के पैर छुएं और उनसे हमदर्दी जताई।

तानाशाह मेरी आवाज सुन लें

संजय सिंह ने BJP पर हमला करते हुए कहा कि "अगर देश का तानाशाह मेरी आवाज सुन सकता है तो सुन ले, हम एक आंदोलन से जन्मी आम आदमी पार्टी हैं। हम आपकी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं।" संजय सिंह ने आगे कहा कि "अरविंद केजरीवाल और हमारे नेताओं को सलाखों के पीछे डाल दिया गया है और मुझे विश्वास है कि 'ये जेल के ताले टूटेंगे हमारे सारे नेता छूटेंगे।" संजय सिंह ने कहा कि "मैं कहना चाहता हूं कि यह जश्न मनाने का नहीं, बल्कि संघर्ष करने का समय है।"

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.