Arvind Kejriwal Health: ED कस्टडी में सीएम केजरीवाल की तबीयत खराब, शुगर लेवल 46 तक गिरा, डॉ. ने बताया खतरनाक

Arvind Kejriwal Health Update: ईडी की कस्टडी में सीएम अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ रही है। केजरीवाल का शुगर लेवल लगातार ऊपर-नीचे हो रहा है। आप का दवा है कि CM केजरीवाल का शुगर लेवल 46 तक गिर गया है।
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal Raftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ी खबर समने आ रही है। खबर के अनुसार ईडी की कस्टडी में सीएम अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ रही है। केजरीवाल का शुगर लेवल लगातार ऊपर-नीचे हो रहा है। इसको लेकर आप पार्टी ने दवा किया है कि सीएम केजरीवाल का शुगर लेवल 46 तक गिर गया है। डॉक्टरों का कहना है कि शुगर लेवल का इतना नीचे जाना बहुत खतरनाक है।

सुनीता केजरीवाल ने सुबह की थी प्रेस कांफ्रेंस

गौरतलब है कि इससे पहले सीएम केजरीवाल की पत्नी ने सुबह एक प्रेस कांफ्रेंस कर सीएम का संदेश पढ़ा था। इसमें सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने उनके डायबिटीज है, शुगर लेवल को लेकर चिंता व्यक्त की थी। उन्होंने कहा था कि अरविंद जी बहुत सच्चे देशभक्त, निडर और साहसी व्यक्ति हैं। उनकी लंबी आयु, सेहत और सफलता की कामना करना। सुनीता केजरीवाल ने सीएम के संदेश को पढ़ते हुए कहा था कि उन्होंने कहा मेरा शरीर जेल में है। लेकिन, आत्मा आप सबके बीच है। आंखें बंद करो तो मुझे अपने आस-पास ही महसूस करोगे।

दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले 21 मार्च को गिरफ्तार हुए थे केजरीवाल

आपको बता दें कि दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में सीएम केजरीवाल को 21 मार्च को उनके आवास से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उन्हें 28 मार्च तक ईडी की रिमांड में भेज दिया गया था। अब उन्हें 28 मार्च को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.