छोटे छोटे समूह में बस-कार से आएंगे किसान..., दिल्ली पुलिस ने आनन -फानन में उठाये ये कदम?

Farmer Protest: स्पेशल ब्रांच ने दिल्ली पुलिस को किसान आंदोलन को लेकर बड़ा अलर्ट किया है, जिसको लेकर दिल्ली पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गयी है।
Farmer Protest
Farmer Protestraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। स्पेशल ब्रांच ने दिल्ली पुलिस को किसान आंदोलन को लेकर बड़ा अलर्ट किया है, जिसको लेकर दिल्ली पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गयी है। दिल्ली पुलिस ने स्पेशल ब्रांच के इस अलर्ट के बाद सुरक्षा के इंतजाम बढ़ा दिए हैं। दिल्ली पुलिस को अलर्ट मिला है कि प्रदर्शनकारी किसान छोटी गाड़ियों, कार और बसों के द्वारा दिल्ली में प्रवेश कर सकते हैं। किसानों ने घोषणा की है कि बुधवार को प्रदर्शन के लिए दिल्ली आयेंगे, जिसके लिए वे छोटी-छोटी टुकड़ियों में बस-कारों के माध्यम से दिल्ली में प्रवेश कर सकते हैं।

इसके अलावा अन्य जगहों पर भी दिल्ली पुलिस की गहन निगरानी है

स्पेशल ब्रांच से सुचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के टिकरी, सिंघू और गाजीपुर बॉर्डरो समेत रेलवे और मेट्रो स्टेशनों पर कड़ी निगरानी बढ़ा दी है, जिसके लिए दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा कर्मियों की संख्या में वृद्धि कर दी है। दिल्ली पुलिस की गहन निगरानी के अंतगर्त हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन और सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन, कश्मीरी गेट बस स्टैंड, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन और आनंद विहार रेलवे स्टेशन को रखा गया है। इसके अलावा अन्य जगहों पर भी दिल्ली पुलिस की गहन निगरानी है।

स्पेशल ब्रांच के अनुसार किसान लुटियन में एकत्रित होकर प्रोटेस्ट करना चाहते हैं

दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच ने यह अलर्ट किसानो के आज (बुधवार) को दिल्ली कूच के ऐलान को लेकर किया है, जिसके अनुसार स्पेशल ब्रांच ने अपनी चिंता जताई थी कि प्रदर्शनकारी किसान छोटी गाड़ियों, कार और बसों के द्वारा दिल्ली में प्रवेश कर सकते हैं। इसके लिए प्रदर्शनकारी किसान राजधानी के सटे गावों और गलियों की आड़ ले सकते है। स्पेशल ब्रांच के अनुसार किसान नई दिल्ली के लुटियन में एकत्रित होकर प्रोटेस्ट करना कहते है। दिल्ली पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड में है और पूरी सावधानी के साथ निगरानी में है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.