Donate for Nyay: कांग्रेस ने शुरू किया 'डोनेट फॉर न्याय'अभियान, कहा- न्याय यात्रा को सहयोग कर बने न्याय योद्धा

Donate for Nyay : कांग्रेस ने 'डोनेट फॉर न्याय' अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान से जुड़कर देश का कोई भी व्यक्ति दान कर राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को सहयोग कर न्याय योद्धा बन सकता है।
Ajay Maken, Mallikarjun Kharge
Ajay Maken, Mallikarjun Khargeraftaar.in

नई दिल्ली, (हि.स.)। कांग्रेस ने शनिवार को 'डोनेट फॉर न्याय' अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान से जुड़कर देश का कोई भी व्यक्ति यथासंभव दान कर राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को सहयोग कर न्याय योद्धा बन सकता है।

एक पैसे प्रति किलोमीटर देकर देश का कोई भी नागरिक सहयोग कर सकता है

कांग्रेस के कोषाध्यक्ष अजय माकन और पार्टी महासचिव जयराम रमेश से शनिवार को पार्टी मुख्यालय में 'डोनेट फॉर न्याय' अभियान का शुभारंभ किया। इस दौरान संवाददाताओं को संबोधित करते हुए अजय माकन ने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत कांग्रेस नेता राहुल गांधी 6700 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। ऐसे में डोनेट फॉर न्याय अभियान के तहत राहुल गांधी की यात्रा को एक पैसे प्रति किलोमीटर देकर देश का कोई भी नागरिक सहयोग कर सकता है।

जो लोग 67 हजार रुपये या उससे अधिक डोनेट करेंगे, उन्हें एक न्याय किट मिलेगा

माकन ने कहा कि जो भी व्यक्ति 670 रुपये या उससे अधिक डोनेट करेगा, उसे राहुल गांधी द्वारा साइन की हुई टी-शर्ट गिफ्ट के रूप में मिलेगी। जो लोग 67 हजार रुपये या उससे अधिक डोनेट करेंगे, उन्हें एक न्याय किट मिलेगा। जिसमें टी-शर्ट, बैग, बैंड, बैच और स्टिकर होगा। जो लोग कुछ भी डोनेट करेंगे, उनको राहुल का साइन किया हुआ लेटर और डोनेशन का एक सर्टिफिकेट दिया जाएगा।

कैंपेन का मकसद लोगों को 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' का हिस्सा बनाना है

माकन ने कहा कि कैंपेन का मकसद लोगों को 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' का हिस्सा बनाना है। इस अभियान में हमने ' रेफर्ड बाई' का एक कॉलम दिया है। इसमें लोगों को उन्हें डोनेशन के लिए मोटिवेट करने वाले व्यक्ति का मोबाइल नंबर डालना है। हम टॉप 05 लोगों का नाम अपनी वेबसाइट में डालेंगे, जिन्होंने लोगों को डोनेशन के लिए सबसे ज्यादा मोटिवेट किया है।

पार्टी का दावा की कांग्रेस को लगभग तीन लाख लोगों ने आर्थिक मदद की है

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने एक महीने पहले 'डोनेट फॉर देश' अभियान की शुरुआत की थी। पार्टी का दावा की कांग्रेस को लगभग तीन लाख लोगों ने आर्थिक मदद की है। इन लोगों की मदद से पार्टी को 20 करोड़ रुपये का सहयोग प्राप्त हो चुका है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करेंwww.raftaar.in

Related Stories

No stories found.