केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में उतरे AAP नेता, आतिशी, सौरभ भारद्वाज को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

New Delhi: AAP नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज को दिल्ली पुलिस ने विरोध प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिया है।
Atishi 
Saurabh Bhardwaj
Atishi Saurabh Bhardwaj Raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की दिल्ली शराब घोटाले मामले में गिरफ्तारी के बाद राजधानी दिल्ली में AAP के दिग्गज नेता और कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन पर बैठ गए हैं। इस दौरान दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी मारलेना और सौरभ भारद्वाज को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केजरीवाल गिरफ्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED ने 21 मार्च को दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। सुप्रीम कोर्ट अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई करेगा। जिसमें उन्होंने दिल्ली शराब नीति घोटाले में ED द्वारा उनकी गिरफ्तारी को चुनौती दी है। हिरासत में पूछताछ के लिए रिमांड हासिल करने के लिए ED द्वारा आज सीएम को विशेष पीएमएलए अदालत में पेश किए जाने की उम्मीद है। इससे पहले 21 मार्च को, दिल्ली हाई कोर्ट ने शराब घोटाले मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के सीएम को दंडात्मक कार्रवाई से सुरक्षा देने की मांग वाली याचिका खारिज कर दी थी। AAP नेता अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार होने वाले पहले मौजूदा मुख्यमंत्री बन गए हैं। इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइंस स्थित आवास पर तलाशी शुरू की।

जेल में रहकर सरकार चलाएंगे केजरीवाल!

केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आतिशी ने कहा कि केजरीवाल इस्तीफा नहीं देंगे वे जेल में रहकर सरकार चलाएंगे। देश की आजादी के बाद जेल में बंद रहकर सरकार चलाने वाले केजरीवाल देश के पहले मुख्यमंत्री होंगे। अब दिल्लीवासियों को संभालने के लिए केजरीवाल जेल में रहकर सरकार चला सकते हैं।

BJP मुख्यालय के आसपास की गई पुलिस बल की तैनाती

दिल्ली पुलिस ने BJP मुख्यालय की ओर जाने वाली सड़कों पर बहुस्तरीय बैरिकेडिंग करके शहर की सुरक्षा बढ़ा दी है। यह कार्रवाई इसलिए की गई क्योंकि आम आदमी पार्टी ने सुबह 10 बजे दिल्ली में BJP कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है। यातायात पुलिस ने AAP कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ की आशंका के चलते यात्रियों से मध्य दिल्ली की ओर जाने वाले मार्गों से बचने का अनुरोध किया है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.