Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में फिर 'Kiss' करते दिखा कपल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल; भड़के लोग

Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो में कभी डांस, कभी झगड़े और कभी रोमांस करते हुए वीडियो वायरल होते हैं। इस बार एक और क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आयी है, जिसके बाद लोगों में काफी गुस्सा है।
Delhi Metro
Delhi Metro

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क (हि.स.)। दिल्ली मेट्रो में कभी डांस, कभी झगड़े और कभी रोमांस करते हुए वीडियो वायरल होते हैं। इस बार एक और क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसके बाद लोगों में काफी गुस्सा है। इसमें एक कपल एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, उनके आस-पास के लोग बेफिक्र दिख रहे हैं, जिससे पता चलता है कि ऐसी घटनाएं आम हो गई हैं।

क्या है वीडियो?

वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो में कुछ लोग खड़े हैं। मेट्रो चल रही है। दरवाजे के पास एक युवक और युवती खड़े हैं। युवक ने ब्लैक शर्ट पहन रखी है। दरवाजे के पास ही दोनों एक-दूसरे को किस करने लगते हैं। पास में खड़े दो कपल उनकी ओर देख रहे हैं। इस दौरान किसी यात्री ने ही किस कर रहे कपल का वीडियो शूट कर लिया। यह वीडियो अब वायरल हो रहा है।

दिल्ली मेट्रो ने जारी किया नोटिफिकेशन

दिल्ली मेट्रो की ओर से जारी किए गये नोटिफिकेशन में कहा गया था, "अगर मेट्रो में कोई भी यात्री किसी भी तरह का अनुचित और भद्दा व्यवहार करता दिखे, तो उसकी सूचना तत्काल मेट्रो पुलिस को देनी चाहिए। उनके खिलाफ मेट्रो पुलिस के कानून के हिसाब से कार्यवाही की जाएगी।" फिलहाल डीएमआरसी इस वीडियो की जांच पड़ताल कर रही है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in