Delhi Metro यात्रियों को मिल सकती है खुशखबरी! पुलिस ने कहा- 8, 9 और 10 सितंबर को इतने बजे शुरू करें संचालन

दिल्ली पुलिस ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) से जी-20 शिखर सम्मेलन के मद्देनजर मेट्रो का परिचालन 8, 9, 10 सितंबर को सुबह 4 बजे से करने को कहा है।
Delhi Metro यात्रियों को मिल सकती है खुशखबरी! पुलिस ने कहा- 8, 9 और 10 सितंबर को इतने बजे शुरू करें संचालन

नई दिल्ली, 06 सितंबर (हि.स.)। दिल्ली पुलिस ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) से जी-20 शिखर सम्मेलन के मद्देनजर मेट्रो का परिचालन 8, 9, 10 सितंबर को सुबह 4 बजे से करने को कहा है। इस संबंध में दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा ने डीएमआरसी को पत्र लिखा है।

असुविधा का सामना न करना पड़े

पुलिस कमिश्नर अरोड़ा ने कहा है कि 8, 9 और 10 सितंबर को तीन दिन मेट्रो सुबह 4 बजे से चलाई जाए, जिससे आम लोगों के साथ ड्यूटी पर जानेवाले पुलिसकर्मियों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा है कि इस दौरान ट्रैफिक रिस्ट्रिक्शन के कारण नई दिल्ली और दक्षिणी पश्चिमी-दिल्ली में परेशानी हो सकती है। इसलिए ऐसा करना जरूरी है, जिससे पुलिसकर्मी समय से पहुंचकर ड्यूटी पर रिपोर्ट कर पाए।

मेट्रो का परिचालन सुबह 4 बजे से किया जाए

पत्र में साफ किया गया है कि दिल्ली पुलिस के 40 हजार से ज्यादा जवान जी-20 शिखर सम्मेलन की सुरक्षा और अन्य तरह की ड्यूटी में लगाए गए हैं। यह पुलिसकर्मी और अन्य स्टाफ समय पर तय जगह पर पहुंच जाए, इसलिए मेट्रो का परिचालन सुबह 4 बजे से किया जाए।

Related Stories

No stories found.