Delhi Metro: शराब प्रेमियों को दिल्ली मेट्रो ने दी अच्छी खबर, ले जा सकेंगे दो बंद बोतल

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में अब आपको दो बोतल बंद शराब की ले जाने की इजाजत दी गई है।
Delhi Metro
Delhi Metro

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। दिल्ली मेट्रो में यात्रा करने वाले शराब प्रेमियों को डीएमआरसी ने शुक्रवार को अच्छी खबर दी है। डीएमआरसी से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली मेट्रो में अब आपको दो बोतल बंद शराब की ले जाने की इजाजत दी गई है। मेट्रो ने यह सुविधा अपने सभी रूट पर यात्रियों को दी है। मेट्रो की किसी भी रूट पर अब आप शराब की दो बंद बोतल ले जा सकते हैं।

पहले एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर पहले से था प्रावधान

दिल्ली मेट्रो की ओर से कहा गया है कि एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन के प्रावधानों के अनुसार दिल्ली मेट्रो में अब से प्रति व्यक्ति शराब की दो सीलबंद बोतलें ले जाने की अनुमति है। सीआईएसएफ और डीएमआरसी के अधिकारियों की एक समिति ने पहले के आदेश की समीक्षा की है। पहले के एक आदेश के तहत एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन को छोड़कर दिल्ली मेट्रो में शराब ले जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था।

मेट्रो परिसर में शराब पीना मना

डीएमआरसी की विज्ञप्ति में कहा गया है कि, मेट्रो यात्रियों से अनुरोध है कि वें यात्रा करते समय उचित शिष्टाचार का पालन करेंगे। यदि कोई यात्री शराब पी कर के नशे में अभद्र व्योहार करेगा या अन्य यात्रियों को परेशान करेगा उस व्यक्ति पर कानून के प्रावधानों के तहत उचित कार्यवाही कि जाएगी।

Related Stories

No stories found.