Bihar Politics: बिहार में सियासी उलट फेर, पटना से दिल्ली तक चल रहा बैठकों का दौर

Bihar Politics: बिहार में सियासी उलट फेर का दौर शुरू हो गया है। जिसको देखते हुए पटना से दिल्ली से तक बैठकों का दौर चल रहा। इसमें अमित शाह से चिराग पासवान मिल रहें है तो मांझी से सम्राट चौधरी मिले है।
बिहार में सियासी उलट फेर का दौर शुरू
बिहार में सियासी उलट फेर का दौर शुरू

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बिहार की राजनीति में इस समय बड़ा उलट फेर शुरू हो गया है। आज किसी भी समय बिहार में महागठबंधन की सरकार गिर सकती है। ऐसे में हालात को देखते हुए पटना से दिल्ली से तक बैठकों का दौर चल रहा। एक तरफ जहां जेडीयू और भाजपा नेताओं के बीच हलचल तेज होती दिख रहीं है तो वहीं आरजेडी के खेमें में भी विधायकों की गोलबंदी शुरू कर दि है। आरजेडी के खेमें में भी विधायक लालू यादव के आवास पर आने लगे है।

दिल्ली में चल रहा बैठकों का दौर

आपको बता दें इन सभी कयासों के बीच बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी एनडीए के सहयोगी HAM पार्टी के मुखिया जीतन राम मांझी से मिलने उनके घर पहुंच गए है। मीडिया रिपोर्ट मे ऐसा कहा जा रहा था कि HAM पार्टी के मुखिया जीतन राम मांझी को आरजेडी ने बिहार के मुख्यमंत्री पद का ऑफर किया है। जिसके बाद बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी खुद उनसे मिलने उनके आवास पर पहुंचे थे। दरअसल बीते शुक्रवार को ही जीतनराम मांझी ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि राजनीति में कोई किसी का दोस्त नहीं है और कोई किसी का परमानेंट दुश्मन नहीं होता है। इन सब के बीच दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे थे। जाहां लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के मुखिया चिराग पासवान भी थे।

पटना वापस लौट नीतीश कुमार

इन सब के बीच सभी की नजरें नीतीश कुमार के अगले कदम पर टिकी हुई हैं। नीतीश कुमार बक्सर में अपना कार्यक्रम करने के बाद वापस पटना लौट गए हैं। बक्सर में नीतीश कुमार ने ब्रह्मपुर में बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ के मंदिर में कराए गए विकास एवं सौंदर्यीकरण कार्य का उद्घाटन किया। इन सब के बीच बिहार बीजेपी कोर कमेटी की बैठक चाणक्य होटल में शुरू हो गई है। आपको बता दें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जब बक्सर पहुंचे थे तब उनके साथ बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे भी नजर आए थे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करेंwww.raftaar.in

Related Stories

No stories found.