Bihar News: अररिया पहुंचे जदयू मंत्री जमा खान की गाड़ी के साथ हुई तोड़फोड, फेंका कचरा

Bihar News: ररिया के सर्किट हाउस में बीती देर रात बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान की गाड़ी पर असामाजिक तत्वों ने हमला करते हुए तोड़फोड़ कर दिया।
Bihar News
Bihar News

अररिया, हि.स.। बिहार में न केवल आम व्यापारी,कारोबारी,पुलिस और मीडिया कर्मियों को ही निशाना बनाया जा रहा है,बल्कि अब बिहार सरकार के मंत्री भी महफूज नहीं है। अररिया के सर्किट हाउस में बीती देर रात बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान की गाड़ी पर असामाजिक तत्वों ने हमला करते हुए तोड़फोड़ कर दिया।

विधान पार्षद की गाड़ी में भी हुई तोड़फोड़

इतना ही नहीं मंत्री के साथ चल रहे जदयू के विधान पार्षद खालिद अनवर की गाड़ी में भी तोड़फोड़ हुई है।और तो और मंत्री की गाड़ी में लगे पुलिस के स्कॉर्ट पार्टी के वाहन के वाइपर को असामाजिक तत्वों ने तोड़ डाला। इतना ही नहीं असमाजिक तत्वों ने इन गाड़ियों पर कचड़ा भी फेंक दिया। अररिया के सर्किट हाउस में वारदात होने की बात कही जा रही है। भाईचारा यात्रा के दौरान देर रात मंत्री के साथ गाड़ियों का काफिला अररिया के सर्किट हाउस पहुंचा था।

लोगों ने तोड़फोड़ के बाद गाड़ियों पर फेंका कचरा

मंत्री सहित काफिला में शामिल अन्य गाड़ियों में तोड़फोड़ की जानकारी शनिवार की सुबह लोगों को हुई। सुबह में लोगों ने देखा की मंत्री के वाहन सहित अन्य गाड़ियों में तोड़फोड़ हुई है और गाड़ियों पर कचरा भी फेंका गया है।हालांकि नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक को हिरासत में ले लिया है।

कारवां ए इत्तेहाद व भाईचारा कांफ्रेंस का हुआ था अयोजन

दरअसल कारवां ए इत्तेहाद व भाईचारा कांफ्रेंस का अयोजन शानिवार को किया गया है। जिसमे बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान समेत विधान पार्षद खालिद अनवर, मंत्री लेसी सिंह समेत मुस्लिम उलेमा और जनप्रतिनिधि शामिल होंगे। फारबिसगंज के भाग कोहलिया,अररिया के टाउन हाल समेत जोकीहाट के उदाहाट में कार्यक्रम आयोजित है। इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बिहार सरकार के मंत्री जमा खान काफिले के साथ पहुंचे थे।

सर्किट हाउस में गाड़ी पर फेंक कचड़ा

सर्किट हाउस में गाड़ी खड़ा करने के बाद सभी चले गए और इसी बीच किसी उपद्रवी तत्व ने मंत्री सहित अन्य नेताओं और पुलिस की स्कॉर्ट पार्टी की गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी और गाड़ी पर कचड़ा फेंक दिया। हालांकि मामले में जदयू के नेता मानसिक रूप से बीमार पागल की यह करतूत मानते हैं और पुलिस भी यही मानकर चल रही है। बावजूद इसके अररिया जिला पुलिस करतूत को अंजाम को देने वालों के पड़ताल में जुटी है। लेकिन मामले में कोई कुछ कहने से बच रहा है।

Related Stories

No stories found.