Seats Sharing से नाराज पशुपति पारस ने केंद्रीय मंत्री पद से दिया इस्तीफा, महागठबंधन में हो सकते हैं शामिल

Pashupati Paras Resigns: बिहार की लोकसभा सीटों के बटवारें को लेकर भाजपा से नाराजगी के बाद केंद्रीय मंत्री और चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस ने मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है।
Pashupati Paras
Pashupati Parasraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बिहार की लोकसभा सीटों के बटवारें को लेकर भाजपा से नाराजगी के बाद केंद्रीय मंत्री और चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस ने मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने मंगलवार को दिल्ली में आयोजित प्रेस वार्ता में अपने इस्तीफे की घोषणा की। पशुपति का इस्तीफा देने का कारण सोमवार शाम को बिहार की लोकसभा सीट के बंटवारे में एक भी सीटें न मिलना है।

मैने ईमानदारी से NDA की सेवा की है

पशुपति की लोकसभा सीटों के बटवारें को लेकर नाराजगी इतनी बढ़ गयी है कि उन्होंने मोदी कैबिनेट से इस्तीफा देने की घोषणा तो कर दी, मगर उन्होंने NDA में बिहार लोकसभा सीट बटवारें में सीट न मिल पाने का कारण नहीं बताया। पत्रकारों से बातचीत में पशुपति ने केवल यह कहा कि मैंने बिहार की लोकसभा सीटों के बटवारें को लेकर इंतजार किया, कल इसकी घोषणा हो गई। मैने ईमानदारी से NDA की सेवा की है। मैं पीएम का शुक्रगुजार हूं। मैं मंत्रिमंडल से इस्तीफा देता हूं। उन्होंने यह साफ नहीं किया कि अब वह किस पार्टी के साथ शामिल होंगे।

उनका यह चुनाव अपने भतीजे चिराग पासवान के खिलाफ लड़ने की खबर है

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पशुपति कुमार पासवान महागठबंधन से संपर्क में हैं और हाजीपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं। उनका यह चुनाव अपने भतीजे चिराग पासवान के खिलाफ लड़ने की खबर है। पशुपति कुमार पासवान महागठबंधन से समस्तीपुर लोकसभा सीट और नवादा लोकसभा सीट को लेकर भी संपर्क में हैं और इन सीटों से अपनी पार्टी को चुनाव लड़ाना चाहते हैं।

पशुपति कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा

पशुपति कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है, जिसमे उन्होंने लिखा है कि महोदय, आपको अवगत कराना चाहता हूं कि कुछ अपरिहार्य कारणों से मैं कैबिनेट से तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे रहा हूं। इस दौरान मंत्री परिषद के सदस्य के नाते मुझ पर अपना विश्वास जताने के लिए आपका धन्यवाद। उन्होंने पूर्व में प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा उनपर जताये गए विश्वास के लिए पीएम का आभार व्यक्त किया।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.