Andhra Pradesh: PM मोदी ने किए तिरुपति बालाजी के दर्शन, देशवासियों के कल्याण के लिए की कामना

Tirupati: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर आज सुबह भगवान व्यंकटेश्वर के दर्शन कर तिरुमाला मंदिर में पूजा-अर्चना की।
PM Modi
PM Modi Raftaar.in

तिरुपति, हि.स.। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर आज सुबह भगवान व्यंकटेश्वर के दर्शन कर तिरुमाला मंदिर में पूजा-अर्चना की। प्रधानमंत्री ने तिरुपति बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना के कुछ फोटो अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर अपलोड किए हैं।

PM मोदी ने एक्स पर ट्वीट कर दी जानकारी

प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर लिखा, 'तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में 140 करोड़ भारतीयों के अच्छे स्वास्थ्य, कल्याण और समृद्धि के लिए प्रार्थना की।' पूजा के दौरान वो पारंपरिक पोशाक एक धोती और शॉल में नजर आए।

पीएम मोदी तेलंगाना में जनता को करेंगे संबोधित

इसके बाद पीएम मोदी तेलंगाना के लिए रवाना होंगे। यहां वो चुनावी सभा में शामिल होंगे और जनता को संबोधित करेंगे। पीएम दोपहर करीब 12 बजे महबूबाबाद और करीब 2 बजे करीमनगर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे

चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के कड़े इतंजाम

पीएम मोदी और सीएम जगन मोहन के आगमन पर तिरुमाला जाने वाले रास्ते पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए। रेनिगुंटा एयरपोर्ट से लेकर तिरुमाला हिल तक जाने वाले रास्तों पर पुलिस की चौकियां बनाई गई हैं। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया है। इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरे के जरिए भी कड़ी निगरानी रखी जा रही है, साथ ही आने जाने वाल वाहनों पर भी पैनी नजर रखी जा रही है।

30 नवंबर को होगा मतदान

तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं।119 सीटों वाले विधानसभा में कांग्रेस, BRS, BJP और AIMIM चुनावी रण में उतरे हैं। 3 दिसंबर को वोटों की गिनती की जाएगी, वहीं नतीजे भी 3 दिसंबर को ही घोषित किए जाएंगे। ऐसे में सभी पार्टियां राज्य की सत्ता पर काबिज होने की पुरजोर कोशिश कर रही हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.