World Cup: आज 2 जबरदस्त मुकाबले, इंग्लैंड-बांग्लादेश, श्रीलंका से भिड़ेगा पाक, किस टीम के लिए कितना अहम मैच

World Cup Today Match: वर्ल्ड कप में आज दो रोमांचक मैच खेले जाएंगे। फैंस को दो बेहतरीन मैचों का आनंद उठाने को मिलेगा। दिन के पहले मैच में इंग्लैंड के सामने बांग्लादेश की चुनौती होगी।
आज के दो अहम मुकाबले। इंग्लैंड और बांग्लादेश, पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच मैच होंगे।
आज के दो अहम मुकाबले। इंग्लैंड और बांग्लादेश, पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच मैच होंगे। सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। वर्ल्ड कप में आज दो रोमांचक मैच खेले जाएंगे। फैंस को दो बेहतरीन मैचों का आनंद उठाने को मिलेगा। दिन के पहले मैच में इंग्लैंड के सामने बांग्लादेश की चुनौती होगी। दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान टीम श्रीलंका का सामना करेगी।

पहली जीत की तलाश में इंग्लैंड

वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड ने इस बार कुछ खास शुरुआत नहीं की है। पहले ही मैच में टीम को पिछले वर्ल्डकप की रनर-अप न्यूजीलैंड के खिलाफ करारी हार मिली थी। टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी खासतौर पर फेल रही। दूसरी ओर बांग्लादेश ने अपने अभियान की शुरुआत अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के साथ की थी। इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच मैच हिमाचल के धर्मशाला स्थित स्टेडियम में खेला जाएगा। इसकी शुरुआत सुबह 10:30 बजे होगी।

पाकिस्तान को श्रीलंका से कड़ी चुनौती

पाकिस्तान और श्रीलंका का मैच दोपहर 2 बजे से खेला जाना है। एक तरफ जहां पाकिस्तान नीदरलैंड के खिलाफ जीत हासिल कर मैच में उतर रही, वहीं श्रीलंका टीम को अफ्रीका से करारी हार मिली थी। वैसे, मैच में श्रीलंका के बल्लेबाजों ने दमखम दिखाया था और वे पाकिस्तान के सामने बड़ा चैलेंज साबित हो सकते हैं।

दोनों मैच देखें कहां

आज के दोनों रोमांचक मैच आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स और मोबाइल पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in