18-us-soldiers-in-south-korea-test-positive-for-kovid
18-us-soldiers-in-south-korea-test-positive-for-kovid

South Korea: दक्षिण कोरिया पहुंचे 18 अमेरिकी सैनिकों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला

सियोल, 20 जुलाई (आईएएनएस)। अठारह और अमेरिकी सैनिकों और पांच अमेरिकी नागरिकों के दक्षिण कोरिया पहुंचने पर कोविड-19 के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया गया। इस बारे में मंगलवार को घोषणा की गई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, यूएस फोर्सेज कोरिया (यूएसएफके) ने एक बयान में कहा कि 9 से 17 जुलाई के बीच 23 यूएसएफके से जुड़े लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

ओसन एयर बेस में तीन सेवा सदस्य, कुनसन एयर बेस में आठ सेवा सदस्य, कैंप केसी में एक सेवा सदस्य और दो दक्षिण कोरियाई ठेकेदार, एक अमेरिकी रक्षा विभाग (डीओडी) नागरिक और के -16 में दो ठेकेदारों ने लक्षण विकसित करने के बाद पॉजिटिव परीक्षण किया। कैंप केसी में तीन सेवा सदस्यों और कुनसन एयर बेस में तीन सेवा सदस्यों ने संपर्क-अनुरेखण प्रक्रिया के दौरान 14 और 15 जुलाई को पॉजिटिव परीक्षण किया।

पुष्टि किए गए रोगियों को दक्षिण कोरिया में अमेरिकी सेना के ठिकानों पर निर्दिष्ट आइसोलेशन सुविधाओं में स्थानांतरित कर दिया गया है। योनहाप समाचार एजेंसी के अनुसार, यूएसएफके से जुड़े कर्मियों में संक्रमण की कुल संख्या बढ़कर 1,085 हो गई। --आईएएनएस एसएस/आरजेएस

Related Stories

No stories found.