Adah Sharma की अगली फिल्म 'Bastar: The Naxal Story' का ट्रेलर आया सामने, फिल्म 15 को होगी रिलीज

फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन ने निर्देशित की है और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
Bastar Official Trailer
Bastar Official Trailerwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। 'द केरल स्टोरी' जैसी बेहतरीन फिल्म करने के बाद अब अदा शर्मा 'बस्तर: 'द नक्सल स्टोरी' लेकर आ गई हैं, जिसके दोनों टीजरों और पोस्टर्स ने पहले ही खूब सुर्खियां बनाई है और दर्शकों से प्यार पाया है। ऐसे में अब दर्शक ट्रेलर रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब ट्रेलर ने भी दस्तक दे दी है।

ट्रेलर में दिखा अदा शर्मा का धाकड़ अंदाज

सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म के ट्रेलर में अदा शर्मा को अपने बेजोड़ अंदाज में देखा जा सकता है। दर्शकों को लुभाने वाले सभी एलिमेंट से भरपूर यह फिल्म एंटरटेन करने की क्षमता रखती है। 'द केरल स्टोरी' की जबरदस्त सफलता के बाद, टीम एक और डेयरिंग और प्रभावशाली विषय के साथ वापस लौटी है, जिसका ट्रेलर सभी के उम्मीदों पर खरा उतरता नजर आ रहा है।

फिल्म की कहानी

ट्रेलर में नक्सलियों ने सीआरपीएफ जवानों को मारने की दिल दहला देने वाली घटना की झलक है, इसके अलावा इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से जेएनयू में देश के जवानों की मौत का जश्न मनाया जाता है। इंसानों को काटने के सीन से लेकर राष्ट्रगान गाने पर बच्चों को जलाए जाने, राजनीतिक हस्तियों की गोली मारकर हत्या करने और निर्दोष लोगों को फांसी पर लटकाए जाने के सीन्स तक ने इस ट्रेलर को जबरदस्त बना दिया है। फिल्म का ट्रेलर देखकर दर्शक फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं।

अदा शर्मा ने निभाया आईपीएस का किरदार

ट्रेलर का मुख्य आकर्षण आईपीएस नीरजा माधवन है, जिसे बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने निभाया है। अदा ने किरदार में जो पूर्णता और ईमानदारी लाई है, वह उनके किरदार में साफ दिख रही है और इसमें कोई शक नहीं है, कि यह एक्ट्रेस का एक और सॉलिड परफॉर्मेस होने जा रहा है। ट्रेलर में मेकर्स ने इस सच्चाई की झलक दी है, जो फिल्म के बड़े पर्दे पर रिलीज होने के साथ ही सामने आने वाली है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.