Bigg Boss 16 फेम Abdu Rozik और Shiv Thakare को ईडी ने भेजा समन

बिग बॉस 16 के सबसे मजबूत खिलाड़ी शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में समन भेजा है।
ED send summons of Bigg Boss 16 fame Abdu Rozik and Shiv Thakar
ED send summons of Bigg Boss 16 fame Abdu Rozik and Shiv ThakarYouTube

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। अब्दु रोजिक तजाकिस्तान के रहने वाले है। उन्होंने मुंबई में रेस्टोरेंट खोला और अब उसी मामले में उन्हें ED का समन मिल गया है। और केवल अब्दु ही नहीं बल्कि झलक दिखलाजा 11 में नजर आ रहें शिव ठाकरे को भी ईडी का समन मिला है।

अली असगर शिराजी की कंपनी से लिया था फंड

अब्दु रोजिक जब बिग बॉस में थे तब ही उन्होंने बताया था की उन्हें बर्गर काफी पसंद है। बिग बॉस से बाहर आने के बाद उन्होंने मुंबई में रेस्टोरेंट खोला और था। जिसके लिए उन्होंने हसलर्स हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मालिक अली असगर शिराजी से साल 2022-23 में अपने स्टार्टअप के लिए फंड लिया था। ये फंड अब्दु के साथ एक्टर शिव ठाकरे ने भी लिया था। आप को बता दे की अली असगर शिराजी की कंपनी कई अलग-अलग स्टार्ट-अप को फाइनैंस करती थी।

शिव ठाकरे और अब्दु ने तोड़ा कॉन्ट्रैक्ट

इस मामले में ईडी का कहना है कि स्टार्टअप में जिस कंपनी ने पैसा लगाया है वो नार्को से कमाया गया ह। एक रिपोर्ट के अनुसार शिराजी की नार्को-फंडिग के काम से कमाया गया पैसा अलग-अलग स्टार्टअप करने के लिए दिया जाता है। जब ईडी ने शिव ठाकरे और अब्दु को इसके बारे में पूछताछ के लिए बुलाया जिसमें शिव ठाकरे ने कहा कि जब उन्हें और अब्दु को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने वो कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया था। शिव और अब्दु के मुताबिक, उन्हें शिराजी कंपनी के बैकग्राउंड के बारे में नहीं पता था। उन्होंने आगे बतया की वह चाय और स्नैक्स का और अब्दु बर्गर ब्रांड 'बुर्गिर' का स्टार्टअप करना चाहते थे। और उनके कोई जानने वाले ने हसलर्स हॉस्पिटैलिटी के डायरेक्टर क्रुणाल ओझा से मिलवाया था। जिसके बाद क्रुणाल ने उन दोनों को उनके स्टार्टअप में इनवेस्टमेंट करने का ऑफर दिया था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in