Aishwarya Rai को लेकर Rahul Gandhi के बयान पर Amitabh Bachchan का आया जवाब, इशारों-इशारों में कह दी बड़ी बात

Rahul Gandhi on Aishwarya Rai: कांग्रेस नेता एवं सांसद राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं।
ऐश्वर्या राय, राहुल गांधी और अमिताभ बच्चन।
ऐश्वर्या राय, राहुल गांधी और अमिताभ बच्चन।रफ़्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। कांग्रेस नेता एवं सांसद राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले एक सप्ताह में राहुल ने चार बार एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का नाम लिया है, जिसके बाद विवाद गहरा गया है। राहुल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने के दौरान ऐश्चर्या का नाम लेते हुए कथित आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। अब इस पर एक्ट्रेस के ससुर एवं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की प्रतिक्रिया आई है। अमिताभ ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा है-टी 4929 –वर्कआउट का समय.. शरीर की गतिशीलता.. दिमाग का लचीलापन.. बाकी सब इंतजार कर सकते हैं। फैंस इस पोस्ट को राहुल गांधी को दिया गया करार जवाब बता रहे हैं।

बिग बी ने पोस्ट बाद लिखा ब्लॉग

अमिताभ बच्चन ने एक्स पोस्ट के बाद एक ब्लॉग भी साझा किया है। लिखा है-लंबे समय बाद काम की जर्नी.. लंबे समय बाद बेस से अनुपस्थिति.. लंबे समय के बाद रविवार को जीओजे में नहीं होना.. अधूरा लगता है.. लेकिन.. जीवन चलता रहता है। और जारी रखने की इच्छा कभी कम नहीं होनी चाहिए .. या तो पंडित और बुद्धिमान सलाह देते रहते हैं.. और वास्तविकता कुछ और है, लेकिन फिर भी हम टिकते हैं और प्रयास करते हैं। शुभचिंतकों के दबाव और समर्थन के साथ.. आप सभी अथक हैं, अनुग्रह और ऊर्जा से भरे हैं, जो मेरे साथ चलते हैं.. मुझे आशा और साहस देते हैं। मैं इस पर खरा उतरूं... हमेशा यही प्रार्थना, प्यार और मेरी कृतज्ञता रहेगी।

राहुल ने क्या कहा था?

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने भाषण में राम मंदिर के शुभारंभ के बारे में बात कर रहे थे। उन्होंने दलितों, पिछड़े वर्गों और यहां तक ​​की राष्ट्रपति को निमंत्रण की अनुपस्थिति पर प्रकाश डाला। इसे समाज के इन वर्गों का अपमान बताया। राहुल ने रामपुर खास विधानसभा क्षेत्र के लालगंज इंदिरा चौक में एक सभा में कहा कि राम मंदिर समारोह में उद्योगपतियों और अमिताभ बच्चन को आमंत्रित कर मोदी ने संदेश दिया कि देश के 73 प्रतिशत लोगों का कोई महत्व नहीं है। एक अलग रैली में राहुल ने कहा था कि ऐश्वर्या डांस करती नजर आएंगी और बच्चन साहब बल्ले-बल्ले करेंगे।

यूजर्स कर रहे ट्रोल

कांग्रेस नेता ने मंगवाल को पीएम नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा था कि आपको अयोध्या मेंअमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय को देखा, लेकिन गरीब लोगों को वहां नहीं बुलाया। दिलचस्प बात है कि ऐश्वर्या राय रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के आयोजन में अयोध्या गई भी नहीं थीं। ऐसे में उनका नाम लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधने वाले राहुल को ट्विटर पर ट्रोल भी कर रहे हैं।

सिंगर सोना महापात्रा बोलीं-कुछ लोग अपनी मां-बहन को भी अपमानित करते होंगे

सिंगर सोना महापात्रा ने राहुल गांधी के लिए एक्स पर पोस्ट लिखा- कुछ राजनेता फायदा उठाने के लिए अपने भाषणों में महिलाओं को अपमानित करते हैं। यकीनन कुछ लोग किसी की मां, बहन को इसी तरह अपमानित करते होंगे। सोना के अलावा सोशल मीडिया यूजर्स भी ऐश्वर्या राय को लेकर किए गए कमेंट पर राहुल को ट्रोल कर रहे हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.