Ajay Devgn की फिल्म Shaitaan का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Ajay Devgn: 8 मार्च, 2024 को रिलीज हो रही फिल्म 'शैतान' का दो मिनट 26 सेकेंड ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में हमें रोमांचक ड्रामा के साथ-साथ सस्पेंस भी देखने कोमिलेगा।
The trailer of Ajay Devgn's film 'Shatiana' has been released
The trailer of Ajay Devgn's film 'Shatiana' has been releasedH.S

नई दिल्ली, हि.स.। अजय देवगन ने अब तक उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। पिछले साल उनकी भोला, चाणक्य जैसी फिल्में रिलीज हुईं। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। अब जल्द ही उनकी फिल्म 'शैतान' दर्शकों के सामने आएगी।

फिल्म के टीजर के बाद ट्रेलर भी हुआ रिलीज

'शैतान' का टीजर के बाद अब इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है।दो मिनट 26 सेकेंड के इस ट्रेलर में हमें रोमांचक ड्रामा के साथ-साथ सस्पेंस भी देखने को मिलता है। बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता अजय देवगन और आर. माधवन इस फिल्म के लिए दोनों साथ काम कर रहे हैं। ट्रेलर में आर. माधवन का किरदार अजय देवगन पर भारी पड़ता दिख रहे है।

ऐसी हैं फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी काला जादू, वशीकरण जैसी भयानक चीजों पर आधारित है। ट्रेलर में हमें इस बात की झलक मिलती है कि कैसे माधवन 10 मिनट के लिए अजय देवगन के घर में घुसकर अजय देवगन की बेटी पर काला जादू करते हैं और उसे अपनी धुन पर नचाते हैं और धीरे-धीरे कहानी भयानक और हिंसक मोड़ ले लेती है। आर. माधवन ने पहली बार ऐसा किरदार निभाया है।

8 मार्च 2024 को रिलीज होगी फिल्म 'शैतान'

माधवन का खतरनाक लुक और अजय देवगन की एक्टिंग से दर्शकों में फिल्म देखने की उत्सुकता है और ट्रेलर ने उनकी उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। 'शैतान' 2023 में आई गुजराती फिल्म 'वाश' का रीमेक बताया जा रहा है। यह फिल्म 8 मार्च 2024 को रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन के साथ-साथ आर माधवन, साउथ सुपरस्टार ज्योतिका भी मुख्य भूमिका में हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.