'Dunki' फिल्म जल्द ही ओटीटी पर होगी रिलीज, फैंस को रिलीज का है बेसब्री से इंतजार

डंकी फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर रिलीज होगी। फिल्म की ओटीटी पर आने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।
Dunki Film
Dunki Film Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| शाहरूख खान की फिल्म 'डंकी' ने क्रिसमस पर धमाल मचाया था। वहीं ये फिल्म सुपरहिट रही थी। शाहरूख की फिल्म डंकी ने फैंस का दिल जीत लिया था। फिलहाल ये फिल्म ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हो गई है। डंकी जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज का फैंस का काफी बेसब्री के साथ इंतजार है। आइए जान लेते हैं कि डंकी ओटीटी पर कब रिलीज होने वाली है।

डंकी की रिलीज शाहरुख के फैंस को बड़ा तोहफा देगी। वे काफी लंबे समय से इसकी रिलीज के बारे में जानकारी मांग रहे थे। जानकारी के मुताबिक डंकी जल्द ही जियो सिनेमा पर रिलीज की जाएगी। जियो सिनेमा द्वारा ओटीटी राइट खरीदे गए हैं।

डंकी के ओटीटी रिलीज को लेकर अभी तक अधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। फिल्म 16 फरवरी को जियो सिनेमा पर रिलीज होने के लिए तैयार है। वैलेंटाइन वीक के बाद फैंस के लिए ये फिल्म तोहफा से कम नहीं होगी।

डंकी फिल्म ने की 500 करोड़ की कमाई

डंकी का बाॅक्स आफिस कलेक्शन लगभग 500 करोड़ तक पहुंच गया था। शाहरुख खान की साह 2023 की तीसरी फिल्म थी। शाहरुख खान ने चार साल ब्रेक के बाद 2023 में वापसी किया था। इसके साथ ही तीन फिल्मों में पठान, जवान और डंकी रिलीज हुई। ये फल्मों ने बाॅक्स आफिस पर धमाल मचाया था।

इन अभिनेताओं ने निभाई अहम भूमिका

डंकी की स्टार कास्ट को देखें जाए तो शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, अनिल ग्रोवर और बोमन ईरानी अहम भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी द्वारा डायरेक्ट किया गया है। फिल्म में पहली बार राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान ने साथ काम किया था।

Related Stories

No stories found.