Anant Ambani के प्री बर्थडे सेलिब्रेशन पर Salman khan और B Praak ने जमाए रंग

Anant Ambani Birthday : मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी आज जन्मदिन मना रहे हैं। इससे पहले उनका प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन जामनगर में हुआ। इसमें सलमान खान, बी प्राक स्टेज शेयर किए।
Anant Ambani Pre-Birthday Celebration
Anant Ambani Pre-Birthday Celebrationwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। अंबानी फैमिली अक्सर सुर्खियों में रहती है। हाल में अनंत अंबानी की प्रीवेडिंग का फंक्शन जामनगर में खत्म हुआ है। वह राधिका के साथ 12 जुलाई के शादीबंधन में बंधने जा रहे हैं।आज अनंत अंबानी का जन्मदिन है, लेकिन इसका सेलिब्रेशन कल से चल रहा है, जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में सलमान खान, बी प्राक के साथ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं।

सलमान ने एनिमल फिल्म का गाया गाना

अनंत अंबानी का प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन जामनगर में कल आयोजित था। इसमें सुपरस्टार सलमान खान ने धूम मचाया। अनंत के बर्थडे पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान सिंगर बी प्राक के साथ डांस करते और गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान ने अनंत अंबानी के लिए गाया गाना। वीडियो में सलमान बी प्राक के साथ सुर में सुर मिलाते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं सलमान बी प्राक के साथ रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का गाना 'सारी दुनिया जला देंगे' भी गाते हुए नजर आ रहे हैं।

ये सितारे होंगे शामिल

आज अनंत के बर्थडे सेलिब्रेशन पर सलमान खान,ओरी और बी प्राक के अलावा ये कई और सेलेब्स भी शामिल होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी अनंत अंबानी के बर्थडे बैश के लिए जामनगर रवाना हो चुके हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in