Kapil Sharma के शो में Rohit Sharma ने खोली पोली, Shreyas Iyer को बताया- सुस्त मुर्गा

भारत में चल रहे आईपीएल के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और प्रमुख बल्लेबाज श्रेयस अय्यर नेटफ्लिक्स के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में मस्ती करते हुए नजर आने वाले हैं।
Rohit Sharma and Shreyas Iyer on The Great Indian Kapil Show
Rohit Sharma and Shreyas Iyer on The Great Indian Kapil Show Social media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर नेटफ्लिक्स के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में आएंगे नजर हाल में ही यह शो लॉन्च हुआ है। शो के पहले एपिसोड में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा के साथ नजर आए थे। अब भारतीय कप्तान अपने मुंबई के साथी खिलाड़ी श्रेयस अय्यर के साथ शो में आएंगे। प्रोमो में रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भी नजर आईं।

रोहित शर्मा ने श्रेयस अय्यर को कहा 'सुस्त मुर्गा'

'द ग्रेट इंडियन कपिल' शो का नया प्रोमो नेटफ्लिक्स ने शेयर किया है। शो के प्रोमो में कपिल को ये पूछते देखा गया, कि आजकल स्टंप्स पर माइक लगे होते हैं। आपने कभी गुस्से में किसी पर प्रवच दे दिया हो? इस पर रोहित ने जवाब दिया- कर भी क्या सकता हूं, ये हमारे लड़के सुस्त मुर्गे हैं, भागते नहीं हैं। ये सुनकर वहां मौजूद लोग और रोहित की पत्नी रितिका भी हंस पड़ी। प्रोमो में कपिल शर्मा, रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर का स्वागत करते हुए भी नजर आए। इसके बाद होस्ट ने अपने मेहमानों के साथ खूब मस्ती भी की।

नवजोत सिंह सिद्धू के गेटउप में दिखें कपिल शर्मा

कृष्णा अभिषेक और सुनील ग्रोवर के बाद कपिल शर्मा को नवजोत सिंह सिद्धू के गेटउप में भी देखा गया, जहां वो उनके ही अंदाज में शायरी सुनाते देखे जा सकते हैं। और कृष्णा अभिषेक ने भी अपने मजाकिया अंदाज से दोनों गेस्ट को हस्ते-हस्ते लोटपोट कर दिया। बता दें, कि इस वक्त आईपीएल चल रहा है, जहां हर दिन एक न एक रोमांचक मुकाबला देखा जा सकता है। ऐसे में, फैंस के लिए कपिल के शो पर क्रिकेटर्स का आना किसी डबल ट्रीट से कम नहीं होगा। वहीं, ये पहला शो होगा जहां दर्शकों को रोहित शर्मा की वाइफ को लाइव देखने का मौका मिलेगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.