Rajnikanth's Laal Salam: सुपरस्टार रजनीकांत "लाल सलाम" मूवी में मचाएंगे धमाल, फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान

सुपरस्टार रजनीकांत की मूवी लाल सलाम का पोस्टर जारी हो चुका है। फिल्म में बात करें तो रजनीकांत शानदार भूमिका में नजर आने वाले हैं।
लाल सलाम का पोस्टर हुआ जारी
लाल सलाम का पोस्टर हुआ जारीweb

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क | साउथ के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत अपने अभिनय से फैंस के दिल में राज करने वाले रजनीकांत फिर से टाॅलीवुड में धमाल मचाने के लिए तैयार हो गए हैं। उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जेलर' ने शानदार प्रदर्शन किया था, इस फिल्म ने काफी कमाई कर शानदार रिकाॅर्ड बना लिया था। जेलर की शानदार सक्सेस का कारवां समाप्त नहीं हुआ कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म लाल सलाम लाने का ऐलान कर दिया है।

फिल्म में रजनीकांत मचाएंगे धमाल

हिट पे हिट फिल्म देने वाले सुपरस्टार हीरो रजनीकातं एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए फिल्म ला रहे हैं। वहीं फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर मेकर्स ने फैंस को खास तोहफा भेंट किया है। फिल्म निर्माता ने एक पोस्टर सांझा किया। इस दौरान उन्होंने लिखा है कि 'लाल सलाम' साल 2024 में पोंगल के शुभ अवसर पर रिलीज होगी। इस ऐलान के बाद फैंस दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर रजनीकांत का जलवा देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ ऱहे हैं।

जल्द ही करेंगे अगली फिल्म का ऐलान

ये फिल्म की घोषणा होते देर नहीं हुई कि रजनीकांत जल्द लोकेश कनगराज की फिल्म पर चर्चा शुरु हो गई। बीते दिनों बीसीसीआई ने रजनीकांत संग एक तस्वीर भी साझा किया था।

लायका प्रोडक्शन द्वारा फिल्म के दो पोस्टर जारी किए गए हैं। एक पोस्टर तमिल और एक इंग्लिश में है। ट्विटर पर इस प्रोजक्ट का ऐलान करने के दौरान बताया कि “हमें सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट का एलान करते हुए बेहद खुशी हो रही है।

रजनीकांत की बेटी ने किया है निर्देशन

लाल सलाम का निर्देशन रजनीकांत की बेटी द्वारा किया गया है। इसके अलावा स्क्रीनप्ले भी उन्होंने तैयार किया है। फिल्म में अभिनेता विष्णु विशाल और विक्रांत संतोष मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं, फिल्म का संगीत एआर रहमान द्वारा बनाया गया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in