Movie on Siddhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला पर बनेगी मूवी, फिल्म अंधाधुंध के प्रोडूसर ने खरीदें राइट्स

Movie on Siddhu Moosewala: फिल्म अंधाधुन के प्रोडूयसर श्रीराम राघवन को दिवंगत पंजाबी सिंगर सिध्दू मूसेवाला पर फिल्म बनाने का राइट्स मिल गए हैं, ये फिल्म एक किताब पर आधारित होगी ।
सिध्दू मूसेवाला की जिंदगी पर बनेगी फिल्म
सिध्दू मूसेवाला की जिंदगी पर बनेगी फिल्मSOCIAL MEDIA

रफ़्तार, नई दिल्ली : पंजाब के पॉपुलर सिंगर सिध्दू मूसेवाला अब इस दुनिया में तो नहीं है, लेकिन अपने फैंस के दिलों में वो आज भी ज़िंदा है। उनकी आवाज़ उनके गाने आज भी हर घर मोहल्ले में बजते रहते हैं, लोग अक्सर उन्हें याद करते रहते हैं। आप को बता दें की सिद्ध मूसेवाला की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या की गई थी। इस घटना ने केवल पंजाब ही नहीं बल्कि पूरी फिल्म इंड्रस्टी में हंगामा खड़ा कर दिया था, वही एक बार फिर से लोगों के सामने सिद्धू मूसेवाला को ज़िंदा करने की तैयारी चल रही है। आप को बता दे जल्द हे इस पंजाबी गायक के ऊपर एक फिल्म बनने जा रही है।

सिध्दू मूसेवालाकी जिंदगी पर फिल्म

रिपोर्ट के अनुसार, सिध्दू मूसेवालाकी जिंदगी पर फिंल्म निर्देशक और स्क्रीन राइटर गुरु श्रीराम राघवन के द्वारा जल्द ही फिल्म बनाने की पुष्टि की गई है। श्रीराम राघवन इससे पहले 'अंधाधुन ','मोनिका ओ माय डॉलिंग 'और 'स्कूप ' जैसी बेहतरीन फिल्म्स बना चुके हैं। ये फिल्म ‘हु किल्ड मूसेवाला’ टाइटल पर बनेगी, श्रीराम राघवन को किताब पर फिल्म बनने का राइट्स मिल गया है। इस फिल्म में सिध्दू मूसेवाला की हत्या और उसके बाद हुई जांच पड़ताल को काफी बारीकी से दिखाया जायेगा।

किसने की सिद्धू मूसेवाला की हत्या

कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या 22 मई 2022 को बीच सड़क पर हुई थी। हत्यारों ने सिंगर के शरीर को गोलियों के छलनी कर दिया था। इस घटना में लंबी कानूनी चांज पड़ताल चली। इतना ही नहीं बल्कि  मामला एएनआई तक के पास पहुंच गया था,  जिसमें कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई। जानकारी के मुताबिक सिंगर की हत्या का मास्टरमाइंड लारेंस विश्नोई और गोल्डी बराड़ को बताया गया था। चार्जशीट के अनुसार बरार ने विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या का बदला लेने के लिए मूसेवाला की हत्या की साजिश रची थी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in