KGF 3: 'केजीएफ 3' की रिलीज डेट का जल्द होगा ऐलान, दर्शक दोबारा देख पाएंगे राॅकी का जलवा

केजीएफ 3 की रिलीज डेट का ऐलान साल के अंत तक होने की उम्मीद है। फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड लग रहे हैं।
केजीएफ 3' की रिलीज डेट का होगा ऐलान
केजीएफ 3' की रिलीज डेट का होगा ऐलानWEB

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क| केजीएफ 1 और केजीएफ 2 की शानदार कामयाबी ने फैंस का दिल जीत लिया था। जानकारी मिल रही है कि इसका अगल पार्ट भी जल्द ही आने वाला है। इसको लेकर नया अपडेट भी साझा किया है जिसके बाद फैंस काफी खुशी होगी। जानकारी के मुताबिक होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग 2024 के दौरान शुरु होने की उम्मीद है। होम्बले फिलम्स द्वारा सुपरहिट केजीएफ सीरीज के अगले पार्ट की रिलीज डेट की जानकारी दी है, साल के आखिर तक फिल्म की रिलीज डेट का पता चल जाएगा।

केजीएफ 3 की ये होगी रिलीज डेट

यश की मच अवेटेड फिल्म 'केजीएफ 3' की शूटिंग की शुरुआत जल्द ही हो सकती है। होम्बले फिल्म्स के द्वारा निर्मित 'केजीएफ' के दोनों पार्ट शानदार हिट होने के बाद अब तीसरा पार्ट का हर कोई इंतजार कर रहा है। 'केजीएफ: चैप्टर 3' को लेकर आए दिन नई अपडेट मिल रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी 2024 से शुरू होने की पूरी उम्मीद है। बॉक्स ऑफिस पर यश स्टारर 'केजीएफ 3' 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होने की पूरी उम्मीद है।

दोनों फिल्में ही रही थी सुपरहिट

'केजीएक चैप्टर 1' और 'केजीएक चैप्टर 2' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में कई रिकाॅर्ड तोड़ते हुए शानदार तरीके से कमाई की थी। केजीएफ 1 का बाॅक्स ऑफिस कलेक्शन 238 रुपये रहा था। वहीं केजीएक चैप्टर 2 ने 1215 करोड़ रुपये कमाया था। ऐसे में तीसरे पार्ट को लेकर फैंस भी काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in