करीना कपूर ने लोगों की कन्फ्यूजन को किया दूर, बहन करिश्मा कपूर के सही नाम का बताया उच्चारण

करिश्मा कपूर के नाम को लेकर लोगों के बीच कफी कन्फ्यूजन फैल गई जिसको दूर करते हुए बहन करीना कपूर ने नाम का सही उच्चारण बताया।
Kareena Kapoor reveals the meaning and correct pronunciation of Karisma Kapoor name
Kareena Kapoor reveals the meaning and correct pronunciation of Karisma Kapoor name Social Media

नई दिल्ली रफ्तार। लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहने के बाद करिश्मा कपूर ने वेब सीरीज 'मर्डर मुबारक' से बॉलीवुड में कदम रखा। सीरीज में एक्ट्रेस को देख फैंस काफी खुश हुए, लेकिन इसी बीच उनके नाम के उच्चारण को लेकर लोगों में कन्फ्यूजन हो गई। जिसको दूर करते हुए अब करीना कपूर फैंस को नाम का सही उच्चारण बताया।

करिश्मा' नहीं करिज्मा नाम

करिश्मा कपूर ने हाल में ही वेब सीरीज 'मर्डर मुबारक' से बॉलीवुड में कदम रखा। सीरीज के प्रमोशन के दौरान उन्होंने खुद के नाम को लेकर एक अनोखा खुलासा किया, जिससे सब कफी हैरान कर दिया। उन्होंने प्रमोशनल इवेंट के दौरान बताया कि उनके नाम का जो उच्चारण है वो 'करिश्मा' नहीं बल्कि करिज्मा है। जिसके बाद 'मर्डर मुबारक' के उनके को-स्टार और टिम के लोगों के साथ उनके फैंस भी हैरानी में पड़ गए।ये बताते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि सुधार नहीं करतीं मैंने कभी इसको नहीं बताय क्योंकि इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता अब, करीना कपूर ने भी करिश्मा के इस खुलासे पर प्रतिक्रिया दी है और उनके नाम का सही उच्चारण बताया हैं।

करिज्मा नाम अच्छा नहीं लगा तो लोलो बुलाएं

करिश्मा कपूर के नाम से पर्दा हटाते हुए करीना कपूर ने फैंस को एक सुझाव भा दिया। करीना ने एक बातचीत के दौरान ने कहां अगर फैंस को अब उन्हें करिज्मा बोलना नहीं अच्छा लग रहा, तो आप उन्हें लोलो के नाम से बुलाए ये उनका उनका निक नेम है। उन्होंने आगे कहा कि उनके नाम का सही उच्चारण 'करिज्मा' है, क्योंकि उसके पासपोर्ट पर भी सिर्फ करिज्मा है जिसका अर्थ चमत्कार होता है। लेकीन,"मुझे लगता है कि आप उन्हें क्या बुलाते हैं इससे कोई समस्या नही है। उनके लिए आप का प्यार और भावनाएं ज्यादा महत्व रखती हैं।

फिल्म 'सिंधम अगेन' में नजर आएंगी बेबो

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल हीं में एक्ट्रेस फिल्म 'क्रू' में नजर आई थीं, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। करीना के साथ कृति सैनन,तब्बू , दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा ने भी अभिनय किया था। इसके बाद एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के डारेक्शन में बन रही फिल्म 'सिंधम अगेन' में भी नजर आने वाली हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in