Kalki 2898 Ad: आंखों में तेज और चेहरे पर कपड़ा बांधे दिखे अमिताभ, 'कल्कि 2898 एडी' का पोस्टर काफी कुछ कह गया

kalki 2898 ad: अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' से उनका एक नया पोस्टर जारी हुआ है इसमें उनका दमदार लुक नजर आ रहा है।
Amitabh Bachchan Ashwatthama avatar
Amitabh Bachchan Ashwatthama avatarwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' से अमिताभ बच्चन के किरदार से पर्दा उठाते हुए उनका नया पोस्टर तैयार किया गया है। एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया पर यह पोस्टर शेयर किया है। इसके बाद से ही दर्शकों के बीच काफी उठ उत्सुकताय बढ़ गई है इस फिल्म को देखने के लिए।

अमिताभ बच्चन का अश्वत्थामा अवतार

अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर अपना पोस्टर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''ये एक ऐसा अनुभव है जो पहले कभी नहीं हुआ '' इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन का लुक काफी दमदार और खूंखार है आंखो में तेज मुंह पर मिट्टी और चेहरा कपड़े से बंधा है। इस लोक को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म कितनी रोमांचक और रहस्य में होने वाली है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया फिल्म का टीजर

पोस्टर के साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटा सा टीजर भी शेयर किया है। टीजर में काफी अंधेरा दिखता है और अमिताभ बच्चन के पूरे शरीर में कपड़े बंधे होते है, केवल उनकी आंखें खुली होती हैं। वो शिवलिंग की पूजा करते हुए नजर आते हैं। तभी एक छोटे बच्चे की आवाज आती हैं। ''हाय आई एम राया।'' इसके बाद अश्वत्थामा बाने अमिताभ बच्चन के माथे से खून निकलता हुआ देख बच्चा कहता हैं ''क्या तुम भगवान हो'' जिसके बाद अमिताभ बच्चन कहते हैं ''अब मेरे अंतिम युद्ध का समय आ गया है।''

600 करोड़ के बजट में बनी फिल्म

इस फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगे। काफी बड़े बजट 600 करोड़ के आस-पास में बनी है। यह फिल्म इसी साल 2024 9 में को रिलीज होनी है। हालांकि ऐसी रिपोर्टें आ रही है कि चुनाव के कारण इसकी डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। लेकिन मेकर्स की तरफ से अभी भी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। अगर ऐसा हुआ तो दर्शकों को इस फिल्म के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.