Film Jawan: गदर 2 और पठान से आगे निकला 'जवान', एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड, ऐतिहासिक कमाई का दावा

Asia Cup 2023 Colombo Match: शाहरुख खान की फिल्म पठान की अपार सफलता के बाद पूरी इंडस्ट्री की 'जवान' पर नजर है। फिल्म का टीजर जारी होने से ट्रेलर आने तक नए रिकॉर्ड बन रहे और दावे किए जा रहे हैं।
फिल्म जवान, जिसकी जबर्दस्त एडवांस बुकिंग हो रही।
फिल्म जवान, जिसकी जबर्दस्त एडवांस बुकिंग हो रही। सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। शाहरुख खान की फिल्म पठान की अपार सफलता के बाद पूरी इंडस्ट्री की 'जवान' पर नजर है। फिल्म का टीजर जारी होने से ट्रेलर आने तक हर दिन नए रिकॉर्ड बन रहे और दावे किए जा रहे हैं। 'जवान' की एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड बना है। फिल्म ने इस मामले पठान और गदर 2 को पीछे छोड़ दिया है। 7 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म जवान के टिकट बिक्री की होड़ मच गई है । फिल्म रिलीज के पहले दिन के लिए देश की तीन नेशनल मल्टीप्लेक्स चेंस में अब तक 172,000 टिकट बिक चुके हैं । फिल्म एग्जीबिटर्स जवान की एडवांस बुकिंग को ऐतिहासिक बता रहे हैं।

केजीएफ और बाहुबली को छोड़ सकता है पीछे

एमएआई के अध्यक्ष पीवीआर पिक्चर्स लिमिटेड के सीईओ और पीवीआर लिमिटेड के मुख्य व्यवसाय योजना और रणनीति कमल ज्ञानचंदानी ने बताया है कि फिल्म जवान वर्तमान में पठान से अधिक ट्रैकिंग कर रही है। मुझे लगता है कि यह एक शानदार शुरुआत के लिए तैयार है। जवान की रिलीज का फर्स्ट डे ऐतिहासिक हो सकता है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह केजीएफ और बाहुबली से अधिक सफल साबित होगी।

12 घंटे से कम में 1.25 लाख टिकट बिकी

INOX लीजर लिमिटेड के मुख्य प्रोग्रामिंग अधिकारी राजेंद्र सिंह जियाला ने कहा कि फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग अभूतपूर्व है। यह पीवीआर आईनॉक्स में किसी भी फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी बढ़त है। हमने सुबह बुकिंग खोली। 12 घंटे से भी कम समय में 1,25,000 से अधिक टिकटें बेचीं। यह अभूतपूर्व है। डिलाइट सिनेमाज नई दिल्ली के शशांक रायजादा ने कहा काफी समय बाद इस तरह की एडवांस बुकिंग देखी है। ऐसा लग रहा है कि जवान जबरदस्त हिट होगी। फिल्म की जबरदस्त मांग है।

जयपुर में जबर्दस्त टिकट बुकिंग

जयपुर के प्रतिष्ठित सिंगल स्क्रीन थिएटर राज मंदिर के किशोर काला ने कहा कि 4 दिनों में 5000 टिकटें बेची हैं। पहले दिन 2500 टिकटें बेची हैं। उन्होंने कहा कि एडवांस बुकिंग काफी बेहतर है। गदर 2 को शुरुआत में कोई खास बढ़त नहीं मिली थी। जैसे-जैसे रिलीज डेट नजदीक आती गई, यह धीरे-धीरे बड़ी होती गई। पठान बहुत बड़ी फिल्म थी, लेकिन जवान की बिक्री गदर 2 और पठान से ज्यादा है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें :- raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in