Abhishek Kumar-Samarth Jurel को छोड़ Isha Malviya ने थामा Elvish Yadav का हाथ, वीडियो वायरल

बिग बॉस 17 से सुर्खियां बटोरने वाली ईशा मालवीय अब यूट्यूबर और बिग बॉस OTT 2 के विनर एल्विश यादव के साथ रोमॅन्स करती हुई नजर आ रही हैं।
Isha Malviya & Elvish Yadav
Isha Malviya & Elvish Yadavwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। बिग बॉस 17 में अपना जादू चलाने के बाद अब ईशा को कई बड़े म्यूजिक वीडियो और टीवी सीरयल के ऑफर आ रहे हैं। इसके साथ ही, अब ईशा मालवीय को बिग बॉस OTT के विनर एल्विश यादव के साथ देखा जा रहा है।

एल्विश यादव के साथ रोमैंटिक अंदाज में दिखीं ईशा मालवीय

ईशा मालवीय अक्सर लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। बिग बॉस के अंदर भी ईशा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी। वहीं अब ईशा को एल्विश यादव के साथ देखा जा रहा है। ईशा-एल्विश समुंदर के किराने हाथो में हाथ डाले घूम रहे हैं, जिसका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ईशा और एल्विश ने खुद अपने इंस्टग्राम पर वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में ईशा मालवीय अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'वे पगला' पर रील बनाती हुई नजर आ रही हैं, जिसमें उनके पार्टनर के तौर पर एल्विश यादव नजर आ रहे हैं।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शंस

सामने आया वीडियो ने हर किसी को हैरान कर दिया है। उनके इस वीडियो पर अब लोग अपने-अपने रिएक्शंस दे रहे हैं। वहीं लोगों ने ये भी कहना शुरू कर दिया है, कि एक्ट्रेस ने समर्थ जुरेल को भी छोड़ दिया है। इतना ही नहीं, बल्कि एल्विश के फैंस भी इस वीडियो को देख कर दंग रह गए हैं और बोल रहे की बस यहीं देखना बचा था।

Isha Malviya & Elvish Yadav
Isha Malviya & Elvish YadavInstagram

ईशा मालवीय का वर्क फ्रंट

ईशा मालवीय को आखिरी बार सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 में देखा गया था, जहां से एक्ट्रेस ने अपनी खास पहचान बनाई। ईशा मालवीय की पर्सनल लाइफ अक्सर लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। वहीं, बिग बॉस में समर्थ जुरेल और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ उनकी नोक-झोक ने उन्हें चर्चा में बनाएं रखा। एक्ट्रेस के नागिन 7 में आने की खबर भी सामने आई थी, हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.